1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर एम्पावर्ड एक्शन ग्रुप का गठन करेगी कांग्रेस, प्रशांत किशोर के पार्टी में शामिल होने पर संश्य

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर एम्पावर्ड एक्शन ग्रुप का गठन करेगी कांग्रेस, प्रशांत किशोर के पार्टी में शामिल होने पर संश्य

नावी रणनीतिकार प्रशांत ​किशोर (Prashant Kishor) के कांग्रेस (Congress) में शामिल होने की काफी दिनों से अटकलें चल रही हैं। इन सबके बीच प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) कांग्रेस के लिए 2024 की रणनीति तैयार करने में जुटए हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के सुझाव पर कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए एक एम्पावर्ड एक्शन ग्रुप का गठन करेगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत ​किशोर (Prashant Kishor) के कांग्रेस (Congress) में शामिल होने की काफी दिनों से अटकलें चल रही हैं। इन सबके बीच प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) कांग्रेस के लिए 2024 की रणनीति तैयार करने में जुटए हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के सुझाव पर कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए एक एम्पावर्ड एक्शन ग्रुप का गठन करेगी।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि, कांग्रेस अध्यक्ष ने संगठन और राजनीति चुनौती को परखने के लिए 8 सदस्यीय समिति की रिपोर्ट दे दी है। 21 अप्रैल को इस पर चर्चा हुई। गहन मंत्रणा करके भविष्य की चुनौती से निपटने के लिए एक ग्रुप बनाया जाएगा। उदयपुर में 13,14, 15 मई को चिंतन शिविर होगा। इसे नव संकल्प शिविर का नाम दिया गया है, जिसमें कांग्रेस पार्टी के 400 कार्यकर्ता और नेता हिस्सा लेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...