श्रीदेवी की मौत पर कांग्रेस के ट्वीट ने कराई किरकिरी, जानें पूरा मामला

श्रीदेवी की मौत पर कांग्रेस के ट्वीट ने कराई किरकिरी, जानें पूरा मामला
श्रीदेवी की मौत पर कांग्रेस के ट्वीट ने कराई किरकिरी, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली। एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत पर संवेदना व्यक्त करने पर कांग्रेस पार्टी की काफी किरकिरी हुई है। कांग्रेस पार्टी ने श्रीदेवी की मौत पर संवेदना जाहिर करने वाले ट्वीट में लिख दिया था कि 2013 में यूपीए के कार्यकाल में श्रीदेवी को पद्मश्री मिला था। इसके बाद कांग्रेस पार्टी ट्विटर पर जमकर ट्रोल हुई और उसे अपना ट्वीट भी डिलीट करना पड़ा।
बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का दुबई में एक शादी समारोह के दौरान निधन हो गया। श्रीदेवी 54 साल की थीं। मौत की खबर सुनने के बाद मुंबई में श्रीदेवी के घर उनके फैंस का तांता लगना शुरू हो गया है। लोग देर रात से ही श्रीदेवी के घर के बाहर पहुंचकर अफसोस जाहिर कर रहे हैं।

Congress Trolled Tweet About Actress Sridevi Death :

श्रीदेवी दुबई में मोहित मारवाह की शादी में शिरकत करने पहुंची हुई थी। मोहित बोनी, अनिल और संजय कपूर के भांजे हैं। इस शादी में उनके साथ बेटी खुशी, अनिल कपूर भी मौजूद थे।

नई दिल्ली। एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत पर संवेदना व्यक्त करने पर कांग्रेस पार्टी की काफी किरकिरी हुई है। कांग्रेस पार्टी ने श्रीदेवी की मौत पर संवेदना जाहिर करने वाले ट्वीट में लिख दिया था कि 2013 में यूपीए के कार्यकाल में श्रीदेवी को पद्मश्री मिला था। इसके बाद कांग्रेस पार्टी ट्विटर पर जमकर ट्रोल हुई और उसे अपना ट्वीट भी डिलीट करना पड़ा। बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का दुबई में एक शादी समारोह के दौरान निधन हो गया। श्रीदेवी 54 साल की थीं। मौत की खबर सुनने के बाद मुंबई में श्रीदेवी के घर उनके फैंस का तांता लगना शुरू हो गया है। लोग देर रात से ही श्रीदेवी के घर के बाहर पहुंचकर अफसोस जाहिर कर रहे हैं।श्रीदेवी दुबई में मोहित मारवाह की शादी में शिरकत करने पहुंची हुई थी। मोहित बोनी, अनिल और संजय कपूर के भांजे हैं। इस शादी में उनके साथ बेटी खुशी, अनिल कपूर भी मौजूद थे।