1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. कांग्रेस हटाओ, तभी देश से भ्रष्टाचार और घोटाले खत्म होंगे : प्रधानमंत्री

कांग्रेस हटाओ, तभी देश से भ्रष्टाचार और घोटाले खत्म होंगे : प्रधानमंत्री

By शिव मौर्या 
Updated Date

महाराष्ट्र। लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। वह रैली में कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी पार्टियों पर हमला करते हैं। आज वह महाराष्ट्र के अहमदनगर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हमेशा के लिए हटाना होगा। तभी इस देश से गरीबी दूर होगी। इसके साथ कहा कि कांग्रेस हटाओ, तभी देश में भ्रष्टाचार और घोटाले खत्म होंगे। कांग्रेस हटाओ, तभी सबका विकास होगा। प्रधानमंत्री अक्सर अपनी रैलियों में कांग्रेस पर हमला बोलते हैं।

प्रधानमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कश्मीर में दो पीएम के मुद्दे पर शरद पवान चुप् क्यों हैं जबकि उनकी पार्टी के नाम में ‘राष्ट्रवादी’ है। शरद पवार को हो क्या गया है? आपने तो देश के नाम पर कांग्रेस छोड़ दी है। पीएम ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में दुनिया ने जनभागीदार से चलने वाली और मजबूत निर्णय लेने वाली सरकार भारत में देखी है।

उन्होंने कहा कि इससे पहले पिछले दस वर्षों तक रिमोट वाली सरकार थी। उस दौरान घोटालों और घपलों की खबरें आतीं थीं। आज दुनिया भारत को महाशक्ति के रूप में देख रही है। प्रधानमंत्री ने कहा कि युवाओं को रोजगार के लिए आज बैंक में बिना गारंटी के लोन मिल रह है तो उससे पीछे आपके वोट की ताकत है। गांव-गांव में सड़कें बन रही हैं, वर्षों से लटके रेलवे प्रोजेक्ट अगर आज पूरे हो रहे हैं तो इसके पीछे भी आपके वोट की ताकत है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...