1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. जेपी नड्डा और संबित पात्रा के खिलाफ ‘जालसाजी’ की एफआईआर दर्ज कराएगी कांग्रेस, ये है मामला

जेपी नड्डा और संबित पात्रा के खिलाफ ‘जालसाजी’ की एफआईआर दर्ज कराएगी कांग्रेस, ये है मामला

कांग्रेस के शोध विभाग के प्रमुख और राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव गौड़ा ने ‘टूलकिट’ मामले को लेकर भाजपा के दावे पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ‘फर्जी टूलकिट’ प्रचारित कर रही है। कांग्रेस ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ पार्टी ‘जालसाजी’ की प्राथमिकी दर्ज कराएगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस के शोध विभाग के प्रमुख और राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव गौड़ा ने ‘टूलकिट’ मामले को लेकर भाजपा के दावे पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ‘फर्जी टूलकिट’ प्रचारित कर रही है। कांग्रेस ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ पार्टी ‘जालसाजी’ की प्राथमिकी दर्ज कराएगी।

पढ़ें :- पंजाब सियासी घमासान जारी, नाराज सुनील जाखड़ को अपनी फ्लाइट में दिल्ली लाए राहुल-प्रियंका गांधी
Jai Ho India App Panchang

गौड़ा ने ट्वीट किया कि भाजपा ‘कोविड कु्प्रबंधन’ पर फर्जी टूलकिट का दुष्प्रचार कर रही है और इसे कांग्रेस के शोध विभाग से जोड़ रही है। हम जालसाजी को लेकर जेपी नड्डा और संबित पात्रा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि हमारा देश कोविड की तबाही का सामना कर रहा है, ऐसे समय लोगों को राहत प्रदान करने की बजाय भाजपा बेशर्मी के साथ फर्जीवाड़ा कर रही है।

पढ़ें :- ममता का BJP पर बड़ा हमला- मोदी-शाह जी हम आपको भारत को Taliban जैसा नहीं बनाने देंगे

 

बता दें कि भाजपा ने मंगलवार को कांग्रेस पर कोरोना महामारी के दौरान देशवासियों में भ्रम फैलाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को धूमिल करने का आरोप लगाया और कहा कि इस संकट काल में विपक्षी दल की ‘गिद्धों की राजनीति’ उजागर हुई है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर ये आरोप लगाए थे।

एक ‘टूलकिट’ का हवाला देते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि कोरोना के समय जब पूरा देश महामारी से लड़ रहा है तो कांग्रेस ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए भारत को पूरे विश्व में ‘अपमानित और बदनाम’ करने की कोशश की है। संबित पात्रा ने यह भी कहा कि कांग्रेस कोरोना के नाम पर भ्रम फैला रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...