आर्थिक मोर्च पर मोदी सरकार को घेरेगी कांग्रेस, सोनिया गांधी ने पार्टी के नेताओं के साथ की बैठक

sonia gandhi
आर्थिक मोर्च पर मोदी सरकार को घेरेगी कांग्रेस, सोनिया गांधी ने पार्टी के नेताओं के साथ की बैठक

नई दिल्ली। कांग्रेस केंद्र की मोदी सरकार को घेरने की तैयारी में है। इसको लेकर कांग्रेस ने रणनीति बनाई शुरू कर दी है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर इसको लेकर बैठक हुई। इस बैठक में मोदी सरकार को आर्थिक मुद्दे पर घेरने की रणनीति तैयार हुई। कांग्रेस पार्टी आर्थिक मंदी के मुद्दे पर 30 नवंबर को रामलीला मैदान में रैली करने जा रही है।

Congress Will Surround Modi Government On Economic Fronts Sonia Gandhi Holds Meeting With Party Leaders :

देश की अर्थव्यवस्था को लेकर कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है इसके लिए पार्टी ने सरकार के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन का ऐलान किया है। राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार को निशाना बन रहे हैं। आर्थिक मुद्दों पर वह केंद्र सरकार से लगातार सवाल पूछ रहे हैं।

वहीं, शुक्रवार को प्रति व्यक्ति द्वारा खर्च की औसत राशि में गिरावट से जुड़ी खबर आने पर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने आरोप लगाया कि ‘मोदीनॉमिक्स’ ने इस कदर नुकसान कर दिया है कि अब सरकार को अपनी ही रिपोर्ट छिपानी पड़ रही है।

राहुल गांधी ने राष्ट्रीय सांख्यिकी कार्यालय (एनएसओ) के आंकड़े का हवाला देते हुए कहा गया है कि भारत में 2011-12 में एक व्यक्ति द्वारा खर्च की गई औसत राशि 1501 रुपये थी, जो 2017-18 में 3.7 फीसदी की गिरावट के साथ 1446 रुपये हो गई।

नई दिल्ली। कांग्रेस केंद्र की मोदी सरकार को घेरने की तैयारी में है। इसको लेकर कांग्रेस ने रणनीति बनाई शुरू कर दी है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर इसको लेकर बैठक हुई। इस बैठक में मोदी सरकार को आर्थिक मुद्दे पर घेरने की रणनीति तैयार हुई। कांग्रेस पार्टी आर्थिक मंदी के मुद्दे पर 30 नवंबर को रामलीला मैदान में रैली करने जा रही है। देश की अर्थव्यवस्था को लेकर कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है इसके लिए पार्टी ने सरकार के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन का ऐलान किया है। राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार को निशाना बन रहे हैं। आर्थिक मुद्दों पर वह केंद्र सरकार से लगातार सवाल पूछ रहे हैं। वहीं, शुक्रवार को प्रति व्यक्ति द्वारा खर्च की औसत राशि में गिरावट से जुड़ी खबर आने पर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने आरोप लगाया कि ‘मोदीनॉमिक्स’ ने इस कदर नुकसान कर दिया है कि अब सरकार को अपनी ही रिपोर्ट छिपानी पड़ रही है। राहुल गांधी ने राष्ट्रीय सांख्यिकी कार्यालय (एनएसओ) के आंकड़े का हवाला देते हुए कहा गया है कि भारत में 2011-12 में एक व्यक्ति द्वारा खर्च की गई औसत राशि 1501 रुपये थी, जो 2017-18 में 3.7 फीसदी की गिरावट के साथ 1446 रुपये हो गई।