1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी की जंग फतह करने के लिए प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस निकालेगी ‘प्रतिज्ञा यात्रा’

यूपी की जंग फतह करने के लिए प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस निकालेगी ‘प्रतिज्ञा यात्रा’

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कांग्रेस (Congress) आगामी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के मद्देनजर लोगों से संपर्क बढ़ाने जा रही है। इसके लिए राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) के नेतृत्व में गांवों और कस्बों से 12,000 किलोमीटर लंबी यात्रा निकालने का शुक्रवार को फैसला किया है। यह जानकारी पार्टी ने एक बयान जारी कर दिया है। इसके ही बताया गया है कि यात्रा की रूपरेखा तैयार की जा रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कांग्रेस (Congress) आगामी विधानसभा चुनाव 2022  (UP Assembly Election 2022) के मद्देनजर लोगों से संपर्क बढ़ाने जा रही है। इसके लिए राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) के नेतृत्व में गांवों और कस्बों से 12,000 किलोमीटर लंबी यात्रा निकालने का शुक्रवार को फैसला किया है। यह जानकारी पार्टी ने एक बयान जारी कर दिया है। इसके ही बताया गया है कि यात्रा की रूपरेखा तैयार की जा रही है।

पढ़ें :- Mission UP 2022 : प्रियंका गांधी अगले एक हफ्ते तक टटोलेंगी यूपी की नब्ज, जानें पूरा शेड्यूल
Jai Ho India App Panchang

बयान में कहा गया कि पार्टी के सदस्यों के साथ प्रियंका गांधी के साथ बैठक में “कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा: हम वचन निभाएंगे” नाम से यात्रा निकालने का निर्णय लिया गया है। इस यात्रा में 12 हजार किलोमीटर की दूरी तय की जाएगी और यह यात्रा राज्य के गांवों और कस्बों से होकर गुजरेगी। बैठक में विधानसभा में कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना, राज्य इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी सहित अन्य लोगों ने हिस्सा लिय।

बता दें कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)  गुरुवार शाम को ही अपने तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंची चुकी हैं। उन्होंने हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा था कि वह अपने इस दौरे में पार्टी कार्यकर्ताओं तथा पदाधिकारियों से मुलाकात कर चुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...