मध्य प्रदेश :मुंगावली सीट पर कांग्रेस को मिली जीत, कोलारस पर बढ़त कायम

मुंगावली सीट पर कांग्रेस को मिली जीत
मध्य प्रदेश :मुंगावली सीट पर कांग्रेस को मिली जीत, कोलारस पर बढ़त कायम

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुंगावली और कोलारस विधानसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव की मतगणना के बाद मुंगावली के परिणाम सामने आ गए हैं। कांग्रेस का गढ़ कहलाने वाले गुना क्षेत्र के अशोकनगर जिले की मुंगावली सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार ब्रजेन्द्र सिंह 2107 मतों से विजयी हुए हैं।वहीं कोलारस सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी एक सुरक्षित अंतर से बढ़त बनाए हुए हैं।

पहले से कांग्रेस के कब्जे वाली इन दोनों से सीटों को जीतने के लिए भाजपा ने एड़ी चोटी की ताकत लगा रखी थी। भाजपा को भी मुंगावली सीट पर जीत की उम्मीद थी, लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भाजपा इस सीट पर कोई करिश्मा दिखाने में नाकाम रही।हालांकि इस सीट पर दोनों पार्टियों के बीच हुई टक्कर बेहद करीबी रही है।

{ यह भी पढ़ें:- डांसर सपना चौधरी करेंगी कांग्रेस के लिए प्रचार, बीजेपी सांसद ने दिया विवादित बयान }

आपको बता दें कि मुंगावली और कोलारस सीट मध्यप्रदेश के गुना क्षेत्र में आती है। यह वही लोकसभा सीट है जहां से कांग्रेस के तेजतर्रार नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया सांसद हैं। इस इलाके में लंबे समय से कांग्रेस बार्चस्व रहा है, जबकि भाजपा तमाम कोशिशों के बाद भी इस इलाके में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने में नाकाम रही है।

{ यह भी पढ़ें:- यमुना विकास प्राधिकरण के पूर्व CEO पीसी गुप्ता गिरफ्तार, 126 करोड़ के घोटाले का आरोप }

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुंगावली और कोलारस विधानसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव की मतगणना के बाद मुंगावली के परिणाम सामने आ गए हैं। कांग्रेस का गढ़ कहलाने वाले गुना क्षेत्र के अशोकनगर जिले की मुंगावली सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार ब्रजेन्द्र सिंह 2107 मतों से विजयी हुए हैं।वहीं कोलारस सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी एक सुरक्षित अंतर से बढ़त बनाए हुए हैं। पहले से कांग्रेस के कब्जे वाली इन दोनों से सीटों को जीतने के लिए भाजपा ने एड़ी चोटी…
Loading...