1. हिन्दी समाचार
  2. उन्नाव रेप : बीजेपी कार्यालय के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पीड़ित परिवार से मिले अखिलेश यादव

उन्नाव रेप : बीजेपी कार्यालय के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पीड़ित परिवार से मिले अखिलेश यादव

Congress Workers Outside Bjp Office

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट के बाद देशभर में राजनीति गरमाने लगी है। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को घेरने के लिए विपक्ष कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। मंगलवार बीजेपी कार्यालय घेरने जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने काफी रोकने का प्रयास किया लेकिन वह बीजेपी कार्यालय के पास पहुंच गए। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प भी हुई। पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को खदेड़ने के लिए बल ​प्रयोग किया, जिसके बाद भी वह बीजेपी कार्यालय की तरफ कूच करते रहे।

पढ़ें :- डेंटिस्ट कर रहा था दांत की प्रॉबलम ठीक अचानक हुआ कुछ ऐसा, अमिताभ भी नहीं रोक पाये अपनी हंसी

कांग्रेस की मांग है कि, बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाये। इसके साथ ही उन्हें पार्टी से बाहर कर उनकी सदस्यता रद्द की जाये। वहीं, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मेडिकल कालेज के ट्रामा सेंटर पहुंचे और पीड़ित परिवार से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद देने की बात कही है।

अखिलेश ने कहा कि, इस घटना ने झकझोर दिया है। पीड़िता जिंदगी की जंग लड़ रही है और सरकार आरोपी को बचाने में लगी है। अखिलेश ने इस घटना के लिए उत्तर प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी प​र निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, बीजेपी सरकार में कुछ भी संभव है। उन्होंने विधायक पर कार्रवाई की मांग की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...