कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक जारी, सोनिया गांधी समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद, राष्ट्रपति भवन तक निकाल सकते हैं मार्च

cwc
कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक जारी, सोनिया गांधी समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद, राष्ट्रपति भवन तक निकाल सकते हैं मार्च

नई दिल्ली। दिल्ली स्थित अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय में पार्टी की कार्यसमिति की बैठक चल रही है। इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व पीएम डॉ मनमोहन सिंह, प्रियंका गांधी समेत कई बड़े नेता मौजूद हैं। वहीं, राहुल गांधी के विदेश में होने के कारण वह इस बैठक में नहीं शामिल हो पाये हैं।

Congress Working Committee Meeting Continues Many Senior Leaders Present Including Sonia Gandhi Can March Till Rashtrapati Bhavan :

बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के नेतृत्व में हिंसा प्रभावित दिल्ली में हालात सामान्य करने और शांति की मांग के लिए राष्ट्रपति भवन तक मार्च कर सकते हैं। सूत्रों की माने तो इस बैठक में दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर बातचीत हो सकती है और एक प्रस्ताव भी पारित किया जा सकता है।

बता दें कि सीडब्ल्यूसी कांग्रेस की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई है। गौरतलब है कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में संशोधित नागरिकता कानून को लेकर हुई हिंसा में अब तक 20 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि कई कई अन्य घायल भी हैं।

नई दिल्ली। दिल्ली स्थित अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय में पार्टी की कार्यसमिति की बैठक चल रही है। इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व पीएम डॉ मनमोहन सिंह, प्रियंका गांधी समेत कई बड़े नेता मौजूद हैं। वहीं, राहुल गांधी के विदेश में होने के कारण वह इस बैठक में नहीं शामिल हो पाये हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के नेतृत्व में हिंसा प्रभावित दिल्ली में हालात सामान्य करने और शांति की मांग के लिए राष्ट्रपति भवन तक मार्च कर सकते हैं। सूत्रों की माने तो इस बैठक में दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर बातचीत हो सकती है और एक प्रस्ताव भी पारित किया जा सकता है। बता दें कि सीडब्ल्यूसी कांग्रेस की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई है। गौरतलब है कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में संशोधित नागरिकता कानून को लेकर हुई हिंसा में अब तक 20 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि कई कई अन्य घायल भी हैं।