पीएम के विरोध में बीफ पार्टी करने वाले केरल युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता गिरफ्तार

Kerala police

Congress Youth Congress Workers Arrested For Beef Party In Kerala

तिरुवनन्तपुरम। कोच्ची मैट्रो का उद्घाटन करने केरल पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरोध में युवा कांग्रेस ने बीफ पार्टी का आयोजन किया। कोच्ची के नौसेना कमांड एयरपोर्ट के पास के एक चौराहे पर गाय को काटने के बाद मांस को पकाकर बीफ पार्टी करने जा रहे कार्यकर्ताओं हिरासत में ले लिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जहाज इसी एयरपोर्ट पर उतरना था।




मिली जानकारी के मुताबिक कोच्ची पुलिस ने युवा कांग्रेस के कुछ नेताओं और कार्यकर्ताओं को उस समय गिरफ्तार किया जब वे बीफ पका और परोस रहे थे। यह विरोध केन्द्र सरकार के उस आध्यादेश के खिलाफ किया गया जिसमें गाय और गौवंश की बिक्री को लेकर नए कानून बनाए गए थे।




केन्द्र सरकार के आध्यादेश के खिलाफ केरल विधानसभा ने विशेष सत्र बुलाकर इस कानून के खिलाफ प्रस्ताव पारित किया था। ऐसा कहा जाता है कि केरल में बीफ आम मुख्य भोजन का हिस्सा है।

तिरुवनन्तपुरम। कोच्ची मैट्रो का उद्घाटन करने केरल पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरोध में युवा कांग्रेस ने बीफ पार्टी का आयोजन किया। कोच्ची के नौसेना कमांड एयरपोर्ट के पास के एक चौराहे पर गाय को काटने के बाद मांस को पकाकर बीफ पार्टी करने जा रहे कार्यकर्ताओं हिरासत में ले लिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जहाज इसी एयरपोर्ट पर उतरना था। मिली जानकारी के मुताबिक कोच्ची पुलिस ने युवा कांग्रेस के कुछ नेताओं और कार्यकर्ताओं को उस समय गिरफ्तार किया…