1. हिन्दी समाचार
  2. कांग्रेस का आरोप- योगी सरकार में ट्रांसफर-पोस्टिंग के नाम पर हो रही है घूसखोरी

कांग्रेस का आरोप- योगी सरकार में ट्रांसफर-पोस्टिंग के नाम पर हो रही है घूसखोरी

Congresss Charge Bribery Is Being Done In The Name Of Transfer Posting In Yogi Government

लखनऊ। कांग्रेस के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार पर आरोल लगाते हुए कहा कि योगी सरकार में ट्रांसफर-पोस्टिंग के नाम पर जमकर घूसखोरी हो रही है। उन्होने नोएडा के पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण द्वारा शासन को भेजी गयी रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि 5 पेज की रिपोर्ट ये बयां कर रही है कि पूरे महकमे में भ्रष्टाचार और घूसखोरी का क्या आलम है।

पढ़ें :- मुख्यमंत्री के दफ्तर के कई कर्मचारी कोरोना संक्रमित, सीएम योगी ने खुद को किया आइसोलेट

आपको बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लगातार उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन चल रहे है, प्रियंका गांधी ने सड़कों पर उतरकर भी सरकार का विरोध किया है। वहीं अब उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार पर भृष्टाचार व घूसखोरी का आरोप लगा दिया है। उन्होने कहा कि प्रदेश के पुलिस महकमे में जिले खरीदे और बेचे जा रहे हैंं। यह सिर्फ पुलिस विभाग का मसला नहीं है बल्कि पूरं सरकारी तंत्र का है। पूरी सरकार घूसखोरी और भ्रष्टाचार के दलदल में डूबी हुई है।

उन्होने नोएडा के पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण की रिपोर्ट का हवाला देते सीएम योगी पर भी सवाल उठा दिये। उन्होने कहा कि योगी जी कहां हैं? उनको सामने आकर यह स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर प्रदेश में क्या चल रहा है? उनका कहना है कि ये रिपोर्ट तो एक उदाहरण है, पूरा प्रदेश भ्रष्टाचार और घूसखोरी से परेशान है। अजय लल्लू का कहना है कि हर विभाग में इस तरह की शिकायत रोजाना आती रहती हैं। उनका कहना था कि अपराधिक प्रवत्ति के लोग पुलिस महकमे में ट्रान्सफर-पोस्टिंग करा रहे हैं। उनका कहना है कि प्रदेश के हर विभाग की न्यायिक जांच होनी चाहिए जिससे आम जनता को भ्रष्टाचार और घूसखोरी से मुक्ति मिल सके।

पढ़ें :- ब्रैडपीट को भाया था भारत का ये प्राचीन शहर, पसंद आई थी साउथ से लेकर नार्थ तक की सभ्यता

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...