1. हिन्दी समाचार
  2. राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच अपने विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे सचिन पायलट

राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच अपने विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे सचिन पायलट

By शिव मौर्या 
Updated Date

Congresss Rajasthan Government In Danger Sachin Pilot Reached Delhi With His Mlas

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार गिरने के बाद अब राज्स्थान की सरकार पर खतरा मंडराने लगा है। राजस्थान में जारी उठापटक के बीच डिप्टी सीएम सचिन पायलट अपने विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि वह पार्टी की आलाकमान सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिली है।

पढ़ें :- PUBG Mobile खेलने वालो में ख़ुशी की लहर, जल्द आ रहा है Battlegrounds Mobile India

वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कल बीजेपी पर आरोप लगाए थे कि राजस्थान की सरकार को गिराने की कोशिश की जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोनिया गांधी और राहुल गांधी को पूरे मामले की जानकारी दी जा चुकी है। पार्टी के एक सीनियर लीडर ने कहा कि हम तैयार हैं और मध्य प्रदेश जैसी स्थिति दोहराने नहीं देंगे।

वहीं सोनिया गांधी ने इस मामले को संज्ञान लिया है। SOG की जांच में 3 निर्दलीय विधायकों के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो पहुंचने के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है। बताया जा रहा है कि सचिन पायलट दिल्ली में हैं और आलाकमान से मिलकर इस मामले का निपटारा चाहते हैं।

हालांकि अभी यह तय नहीं हो पाया है कि कितने विधायक सचिन पायलट के समर्थन में दिल्ली पहुंचे हैं। लेकिन शनिवार को तीन विधायक सचिन पायलट से मुलाकात करने जयपुर पहुंचे थे। वहीं बीजेपी के राजस्थान अध्यक्ष सतीश पुनिया का आरोप है कि अशोक गहलोत का निशाना तो उनके ही पार्टी के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पर है और ये आरोप कांग्रेस की अंदरूनी कलह को दर्शाते हैं।

 

पढ़ें :- पिछले वर्ष की अपेक्षा, इस वर्ष का लॉक डाउन नहीं डाल पाया अर्थिक गतिविधियां पर अधिक प्रभाव: फिच रेटिंग्स

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X