राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच अपने विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे सचिन पायलट

sachin
राजस्थान मामले को लेकर प्रियंका स​क्रिय, अ​हमद पटेल और वेणुगोपाल को मिली पायलट को मनाने की जिम्मेदारी

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार गिरने के बाद अब राज्स्थान की सरकार पर खतरा मंडराने लगा है। राजस्थान में जारी उठापटक के बीच डिप्टी सीएम सचिन पायलट अपने विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि वह पार्टी की आलाकमान सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिली है।

Congresss Rajasthan Government In Danger Sachin Pilot Reached Delhi With His Mlas :

वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कल बीजेपी पर आरोप लगाए थे कि राजस्थान की सरकार को गिराने की कोशिश की जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोनिया गांधी और राहुल गांधी को पूरे मामले की जानकारी दी जा चुकी है। पार्टी के एक सीनियर लीडर ने कहा कि हम तैयार हैं और मध्य प्रदेश जैसी स्थिति दोहराने नहीं देंगे।

वहीं सोनिया गांधी ने इस मामले को संज्ञान लिया है। SOG की जांच में 3 निर्दलीय विधायकों के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो पहुंचने के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है। बताया जा रहा है कि सचिन पायलट दिल्ली में हैं और आलाकमान से मिलकर इस मामले का निपटारा चाहते हैं।

हालांकि अभी यह तय नहीं हो पाया है कि कितने विधायक सचिन पायलट के समर्थन में दिल्ली पहुंचे हैं। लेकिन शनिवार को तीन विधायक सचिन पायलट से मुलाकात करने जयपुर पहुंचे थे। वहीं बीजेपी के राजस्थान अध्यक्ष सतीश पुनिया का आरोप है कि अशोक गहलोत का निशाना तो उनके ही पार्टी के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पर है और ये आरोप कांग्रेस की अंदरूनी कलह को दर्शाते हैं।

 

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार गिरने के बाद अब राज्स्थान की सरकार पर खतरा मंडराने लगा है। राजस्थान में जारी उठापटक के बीच डिप्टी सीएम सचिन पायलट अपने विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि वह पार्टी की आलाकमान सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिली है। वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कल बीजेपी पर आरोप लगाए थे कि राजस्थान की सरकार को गिराने की कोशिश की जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोनिया गांधी और राहुल गांधी को पूरे मामले की जानकारी दी जा चुकी है। पार्टी के एक सीनियर लीडर ने कहा कि हम तैयार हैं और मध्य प्रदेश जैसी स्थिति दोहराने नहीं देंगे। वहीं सोनिया गांधी ने इस मामले को संज्ञान लिया है। SOG की जांच में 3 निर्दलीय विधायकों के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो पहुंचने के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है। बताया जा रहा है कि सचिन पायलट दिल्ली में हैं और आलाकमान से मिलकर इस मामले का निपटारा चाहते हैं। हालांकि अभी यह तय नहीं हो पाया है कि कितने विधायक सचिन पायलट के समर्थन में दिल्ली पहुंचे हैं। लेकिन शनिवार को तीन विधायक सचिन पायलट से मुलाकात करने जयपुर पहुंचे थे। वहीं बीजेपी के राजस्थान अध्यक्ष सतीश पुनिया का आरोप है कि अशोक गहलोत का निशाना तो उनके ही पार्टी के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पर है और ये आरोप कांग्रेस की अंदरूनी कलह को दर्शाते हैं।