कांग्रेस का मोदी पर तंज़, बताया दुनिया का सबसे महंगा चौकीदार

कांग्रेस का मोदी पर तंज़, बताया दुनिया के सबसे महंगा चौकीदार
कांग्रेस का मोदी पर तंज़, बताया दुनिया के सबसे महंगा चौकीदार

Congresss Tone On Modi The Worlds Most Expensive Watchman

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने शनिवार को पीएनबी बैंकिंग घोटाले पर चुप्पी साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि मोदी दुनिया के ‘सबसे महंगे चौकीदार’ हैं। उन्होंने कहा, “मोदीजी प्रत्येक दिन कांग्रेस के खिलाफ संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन के कार्यकाल में 1.76 लाख करोड़ रुपये के कथित टूजी घोटाले के बारे में बयान दिया करते थे।”

सिब्बल ने कहा, यह एक अनुमानित घाटा था। बाद में अदालत ने कहा कि इस मामले में कोई भी घोटाला नहीं हुआ है।” सिब्बल ने नीरव मोदी द्वारा की गई 11,300 करोड़ रुपये के पीएनबी धोखाधड़ी और 3,000 करोड़ रुपये के रोटोमैक ऋण डिफॉल्टर मामले पर कहा, “यह वास्तविक हानि है। प्रधानमंत्री अब चुप क्यों हैं?”

मोदी ने ईटी ग्लोबल बिजनेस समिट में पहली बार शुक्रवार को बैंकिंग धोखाधड़ी पर बोला। उन्होंने कहा कि सरकार अनियमितता करने वालों के खिलाफ कड़े कदम उठाएगी। सिब्बल ने कहा, “उनके पास एक घर है, विमान है। वह दुनिया के सबसे महंगे चौकीदार हैं।”

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री को यह बताना चाहिए कि क्यों ये घोटालेबाज ‘लाभ कमा’ रहे हैं, जबकि उनके नेतृत्व में देश को हानि उठानी पड़ रही है। उन्होंने कहा, “भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं का इन घोटालेबाजों से संबंध है, जो देश छोड़ चुके हैं।”

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने शनिवार को पीएनबी बैंकिंग घोटाले पर चुप्पी साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि मोदी दुनिया के 'सबसे महंगे चौकीदार' हैं। उन्होंने कहा, "मोदीजी प्रत्येक दिन कांग्रेस के खिलाफ संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन के कार्यकाल में 1.76 लाख करोड़ रुपये के कथित टूजी घोटाले के बारे में बयान दिया करते थे।" सिब्बल ने कहा, यह एक अनुमानित घाटा था। बाद में अदालत ने कहा कि इस मामले…