कांग्रेस की ‘युवा आक्रोश रैली’ आज, आर्थिक संकट और बेरोजगारी के मुद्दे पर मोदी सरकार पर बोलेेंगे हमला

rahul gandhi
कांग्रेस की 'युवा आक्रोश रैली' आज, आर्थिक संकट और बेरोजगारी के मुद्दे पर मोदी सरकार पर बोलेेंगे हमला

नई दिल्ली। जयपुर में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी ‘युवा आक्रोश रैली’ को संबोधित करेंगे। यह रैली रामनिवास बाग में आयोजित की गयी है। इस रैली के जरिए कांग्रेस नेता देश के आर्थिक संकट और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर केंद्र की मोदी सरकार का घेराव करेंगे।

Congresss Youth Outrage Rally Today Modi Government Will Be Attacked On The Issue Of Economic Crisis And Unemployment :

वहीं, युवा आक्रोश रैली को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं राजस्थान के पार्टी मामलों के प्रभारी अनिवाश पांडे तथा पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने रैली स्थल पर तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान पायलट ने कहा कि रैली बढ़ती बेरोजगारी, आर्थिक संकट, जीडीपी और बढ़ती महंगाई जैसे मुद्दों पर केंद्रित होगी।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार इन वास्तविक मुद्दों से जनता का ध्यान हटाने की कोशिश कर रही है और राहुल गांधी अपनी रैली में नागरिकता संशोधन कानून सीएए के मुद्दे को भी उठा सकते हैं। वहीं, युवा आक्रोश रैली का जिक्र करते हुए सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि केंद्र सरकार भले ही इन सब मुद्दों पर चुप हो और आम जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही हो लेकिन राहुल गांधी इन मुद्दों को उठाने के लिए जयपुर में रैली करेंगे।

नई दिल्ली। जयपुर में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी 'युवा आक्रोश रैली' को संबोधित करेंगे। यह रैली रामनिवास बाग में आयोजित की गयी है। इस रैली के जरिए कांग्रेस नेता देश के आर्थिक संकट और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर केंद्र की मोदी सरकार का घेराव करेंगे। वहीं, युवा आक्रोश रैली को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं राजस्थान के पार्टी मामलों के प्रभारी अनिवाश पांडे तथा पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने रैली स्थल पर तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान पायलट ने कहा कि रैली बढ़ती बेरोजगारी, आर्थिक संकट, जीडीपी और बढ़ती महंगाई जैसे मुद्दों पर केंद्रित होगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार इन वास्तविक मुद्दों से जनता का ध्यान हटाने की कोशिश कर रही है और राहुल गांधी अपनी रैली में नागरिकता संशोधन कानून सीएए के मुद्दे को भी उठा सकते हैं। वहीं, युवा आक्रोश रैली का जिक्र करते हुए सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि केंद्र सरकार भले ही इन सब मुद्दों पर चुप हो और आम जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही हो लेकिन राहुल गांधी इन मुद्दों को उठाने के लिए जयपुर में रैली करेंगे।