कांस्टेबल ने अपनी शादीशुदा बेटी से चौकी में किया रेप

आगरा। मानवता को शर्मसार और रिश्तो के खून का इतना खौफनाक दस्ता शायद ही अपने भी देखा होगा। जब यमुना एक्सप्रेसवे की मांट चौकी पर हेड कांस्टेबल के रूप में कार्यरत एक बाप ने अपनी ही बेटी की अस्मत को तार-तार कर डाला। अपनी हवस की भूख मिटाने के लिए यह हवसी दरिंदा इस कदर गिर गया कि इसने अपने बेटी तक को नहीं बख्सा। इतना ही नहीं इस कलयुगी बाप ने अपने घिनौने कृत को छुपाने के लिए अपनी बेटी को जान से मारने की धमकी भी दे डाली। बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल की शादीशुदा बेटी अपने पिता के साथ चौकी में रूकी थी। आरोपी ने रात भर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया हालांकि पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने आरोपी हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

बताया गया है कि यमुना एक्सप्रेसवे की टोल चौकी पर एचसीपी बिजेंद्र यादव तैनात था। सोमवार रात को उसकी बेटी चंडीगढ़ से आगरा दवा लेने आई थी। वह चंडीगढ़ में अपने पति के साथ रहती है। उसके दो संतान भी हैं। पीड़िता का कहना है कि रात में जब वह एक्सप्रेसवे पर मांट में टोल चौकी पर तैनात अपने पिता से मिलने गई तो पिता ने उससे रात में चौकी पर ही रूक जाने को कहा। इस पर वह अपने पिता की बैरक में रूक गई। आरोप है कि चौकी में रात भर उसका हेड कांस्टेबल पिता उससे दुष्कर्म करता रहा। जब उसने शोर मचाने की कोशिश की तो आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी।

{ यह भी पढ़ें:- कर्नल ने लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी को घर बुला बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार }

पीड़िता ने चौकी से भागकर अपनी जान बचाई। बाद में मौके पर पहुंचे अपने पति की मदद से उसने आरोपी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। एसएसपी मथुरा के आदेश के बाद दरोगा के खिलाफ थाना मांट में दुराचार मामला दर्ज किया है। एसएसपी ने आरोपी को सस्पेंड भी कर दिया है। सीओ मांट संजय कुमार सागर ने बताया की दरोगा की लड़की दवा लेने के लिए आगरा आयी थी और चौकी पर रात में रुक गई। यहां आरोपी ने उसके साथ दुराचार किया।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली में चार साल की बच्ची का उसी के क्लासमेट ने किया रेप, मामला दर्ज }

Loading...