सिपाही को भारी पड़ा शादी के लिए ‘दरोगा’ बनना, पुलिस ने भेजा जेल

constable
सिपाही को भारी पड़ा शादी के लिए 'दरोगा' बनना, पुलिस ने भेजा जेल

लखनऊ। यूपी के कासगंज में दरोगा बनकर युवती से शादी रचाने वाले आरोपी सिपाही को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ एक साल पहले मुकदमा दर्ज हुआ था, तब से फरार चल रहा था।

Constable Become Sub Inspector For Marriage Police Sent To Jail :

पुलिस के मुताबिक एक वर्ष पूर्व पुलिस लाइन में तैनात सिपाही राजीव सोलंकी ने सहावर गेट इलाके की एक युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया। इसके बाद उसे शादी रचा ली। युवती को सिपाही ने अपने आप को दरोगा बताया था। वह दो स्टार लगाकर दारोगा की वर्दी भी पहनता था।

जब युवती को सिपाही की असलियत पता चली तो उसके होश उड़ गए। मामले का भंडाफोड़ होने पर युवती ने आरोपी सिपाही के खिलाफ थाना कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया था। तभी से सिपाही राजीव वांछित था।

पुलिस आरोपी सिपाही की तलाश में जुटी थी। एसपी सुशील घुले के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी सिपाही को दबोच लिया। इंस्पेक्टर दिनेश दुबे ने बताया कि गिरफ्तार सिपाही को जेल भेज दिया गया है।

लखनऊ। यूपी के कासगंज में दरोगा बनकर युवती से शादी रचाने वाले आरोपी सिपाही को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ एक साल पहले मुकदमा दर्ज हुआ था, तब से फरार चल रहा था। पुलिस के मुताबिक एक वर्ष पूर्व पुलिस लाइन में तैनात सिपाही राजीव सोलंकी ने सहावर गेट इलाके की एक युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया। इसके बाद उसे शादी रचा ली। युवती को सिपाही ने अपने आप को दरोगा बताया था। वह दो स्टार लगाकर दारोगा की वर्दी भी पहनता था। जब युवती को सिपाही की असलियत पता चली तो उसके होश उड़ गए। मामले का भंडाफोड़ होने पर युवती ने आरोपी सिपाही के खिलाफ थाना कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया था। तभी से सिपाही राजीव वांछित था। पुलिस आरोपी सिपाही की तलाश में जुटी थी। एसपी सुशील घुले के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी सिपाही को दबोच लिया। इंस्पेक्टर दिनेश दुबे ने बताया कि गिरफ्तार सिपाही को जेल भेज दिया गया है।