1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ग्रेटर नोएडा पुलिस लाइन में सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

ग्रेटर नोएडा पुलिस लाइन में सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

ग्रेटर नोएडा स्थित पुलिस लाइन आवास में शुक्रवार सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही ने अपने आवास पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घटना की जांच शुरु कर दी है।

By Sachin 
Updated Date

ग्रेटर नोएडा स्थित पुलिस लाइन आवास में शुक्रवार सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही ने अपने आवास पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची सूरजपुर थाना पुलिस की टीम ने घटना की जांच शुरु कर दी है। मृतक सिपाही की पत्नी भी उत्तर प्रदेश पुलिस में कार्यरत है।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

ग्रेटर नोएडा जोन के डीसीपी सेंट्रल रामबदन सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह उन्हे जानकारी मिली कि पुलिस लाइन आवास में रहने वाले अनिल कुमार ने अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना पर सूरजपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सभी मामलो को ध्यान में रखते हुए जांच करने में जुट गई है।

घरेलू विवाद का मामला
डीसीपी ने बताया कि प्रथम दृष्ठया जांच में पता चला है कि अनिल ने घरेलू विवाद से परेशान होकर यह कदम उठाया है। उन्होने बताया कि मृतक अनिल कुमार और उनकी पत्नी पूनम वर्ष 2011 से उत्तर प्रदेश पुलिस में कार्य कर रहे है। घटना के बाद से मृतक की पत्नी पूनम का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस सभी बिन्दुओ को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। मृतक के परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...