यूपी सरकार को बर्खास्त की मांग करने वाला सिपाही बर्खास्त, सपा की टोपी लगाकर डीएम कार्यालय पहुंचकर की थी मांग

munesh yadav
यूपी सरकार को बर्खास्त की मांग करने वाला सिपाही बर्खास्त, सपा की टोपी लगाकर डीएम के पास पहुंचकर की थी मांग

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में समाजवादी पार्टी की टोपी लगाकर एक सिपाही डीएम कार्यालय पहुंचा। सिपाही के हाथ में ‘यूपी सरकार को बर्खास्त करो’ मांग वाली तख्ती थी। ​हालांकि इस दौरान उसे गेट पर रोक लिया गया। बताया जा रहा है कि सिपाही डीएम से योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग कर रहा था।

Constable Munish Yadav Sacked On Demand For Dismissal Of Yogi Adityanath :

वहीं यह मामला बढ़ने पर डीजीपी ओपी सिंह ने इसका संज्ञान लिया, जिसके बाद सिपाही को अनुशासनहीनता के चलते बर्खास्त कर दिया गया है। इटावा कचहरी में उस समय हड़कंप मच गया जब पीएसी में तैनात सिपाही मुनेश यादव शुक्रवार दोपहर सरकारी वर्दी और सपा की टोपी लगाकर डीएम कार्यालय पहुंच गया। इस दौरान उसने यूपी सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है।

बताया जा रहा है कि मुनेश नोएडा पीएसी बटालियन में तैनात है। बता दें कि मुनेश यादव वर्दी में था और सपा की टोपी लगाए था। इस दौरान उसके हाथों में तख्ती थी और वह यूपी सरकार को बर्खास्त करने की मांग कर रहा था। मुनेश ने योगी सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए। सिपाही की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हड़कंप मच गया। इसी बीच डीजीपी ओपी सिंह ने इस मामले में अनुशासनहीनता पाते हुए उसे बर्खास्त कर दिया।

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में समाजवादी पार्टी की टोपी लगाकर एक सिपाही डीएम कार्यालय पहुंचा। सिपाही के हाथ में 'यूपी सरकार को बर्खास्त करो' मांग वाली तख्ती थी। ​हालांकि इस दौरान उसे गेट पर रोक लिया गया। बताया जा रहा है कि सिपाही डीएम से योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग कर रहा था। वहीं यह मामला बढ़ने पर डीजीपी ओपी सिंह ने इसका संज्ञान लिया, जिसके बाद सिपाही को अनुशासनहीनता के चलते बर्खास्त कर दिया गया है। इटावा कचहरी में उस समय हड़कंप मच गया जब पीएसी में तैनात सिपाही मुनेश यादव शुक्रवार दोपहर सरकारी वर्दी और सपा की टोपी लगाकर डीएम कार्यालय पहुंच गया। इस दौरान उसने यूपी सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है। बताया जा रहा है कि मुनेश नोएडा पीएसी बटालियन में तैनात है। बता दें कि मुनेश यादव वर्दी में था और सपा की टोपी लगाए था। इस दौरान उसके हाथों में तख्ती थी और वह यूपी सरकार को बर्खास्त करने की मांग कर रहा था। मुनेश ने योगी सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए। सिपाही की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हड़कंप मच गया। इसी बीच डीजीपी ओपी सिंह ने इस मामले में अनुशासनहीनता पाते हुए उसे बर्खास्त कर दिया।