1. हिन्दी समाचार
  2. मेरठ : शादी से दस दिन पहले सिपाही की गोली मारकर हत्या

मेरठ : शादी से दस दिन पहले सिपाही की गोली मारकर हत्या

Constable Shot Dead In Meerut Before 10 Days Of Marriage

By आशीष यादव 
Updated Date

मेरठ। मेरठ जिले के कस्बा फलावदा में शुक्रवार तड़के सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी परिजनों व ग्रामीणों को मिली तो वो मौेके पर पहुंचे। इस दौरान घटनास्थल पर ही तमंचा और कारतूस पड़ा था। फिलहाल पुलिस अफसर प्रथम दृष्टया इसे सुसाइड मानकर चल रहे हैं। पुलिस और फोरेंसिक टीमों ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

पढ़ें :- PM मोदी ने की 8 स्पेशल ट्रेनों की शुरुआत, बोले- इतिहास मे पहली बार

बता दें कि शामली जिले में झिंझाना थाना क्षेत्र के मंगलौरा गांव निवासी अंकुर (26) यूपी पुलिस 2015 बैच का सिपाही था।मौजूदा वक्त वो फलावदा की कस्बा पुलिस चौकी पर तैनात था। साथी पुलिसकर्मियों के मुताबिक देर रात अंकुर पुलिस चौकी परिसर में सो रहा था। सुबह वो वहां नहीं दिखा तो खोजबीन शुरु हुई। इस दौरान उसका शव मोजीपुरा गांव के बाहर धर्मवीर के गन्ने के खेत में पड़ा मिला। उसके सिर में गोली लगी हुई थी।

सिपाही की हत्या की खबर जैसे ही पुलिस अधिकारियों को मिली तो वो मौके पर पहुंच गए। एसपी राजेश कुमार के मुताबिक अंकुर की 21 जनवरी को शादी होने वाली थी। उन्होने आशंका जताई कि किसी तनाव के चलते सिपाही ने खुदकुशी की है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

बता दें कि पुलिस ने सिपाही अंकुर के दोनों मोबाइल कब्जे में ले लिए हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से उनकी किन लोगों से बात होती थी, इस बात की भी पड़ताल की जा रही है। बताया जा रहा है कि चौकी से जाने से पहले अंकुर के मोबाइल पर कोई कॉल आई थी। उसके पास किसका फोन आया था, पुलिस उसका भी पता लगाने का प्रयास कर रही है।

पढ़ें :- डेब्यू मैच में ऑस्ट्रेलिया के इस क्रिकेटर ने रचा इतिहास, किया कुछ ऐसा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...