2019 से पहले शुरु होगा राम मंदिर निर्माण : अमित शाह

amit shah bjp
2019 से पहले शुरु होगा राम मंदिर निर्माण : अमित शाह

हैदराबाद। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के हैदराबाद में हुए मीटिंग में ​अयोध्या मुदृदे पर दिए गए बयान से एक बार फिर मंदिर मसला गरमाने की आशंका है। दरअसल अमित शाह में एक दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे हैं, जहां आयोजित एक पार्टी नेताओं की मीटिंग में कहा कि 2019 मे होने वाले लोकसभा चुनावों से पहले राम मंदिर का निर्माण शुरु हो जाएगा।

बता दें कि सत्ताधारी पार्टी के अध्यक्ष की ओर से किये गये इस दावे के बाद से एक बार फिर से अयोध्या विवाद मामला गरमाना तय हो गया है। अभी अभी तक बीजेपी के सभी बड़े नेता कोर्ट का हवाला देते हुए इस मुद्दे पर बयान देने से बचते नजर आते थे। अमित शाह ने इस मीटिंग में कहा कि चुनाव से पहले मंदिर निर्माण के लिए कदम उठा लिए जाएंगे।

{ यह भी पढ़ें:- अटल जी के निधन पर देशभर में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक, आधा झुका रहेगा तिरंगा }

बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य पी. शेखरजी ने पत्रकारों से रूबरू होते कहा कि यह मीटिंग बीजेपी के तेलंगाना राज्य के कार्यालय में हुई थी। उन्होने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि मौजूदा घटनाक्रम को देखते हुए बीजेपी अध्यक्ष को भरोसा है कि चुनाव से पहले मंदिर मसले में सकारात्मक नतीजे आ सकते है। एक दिन के दौरे पर पहुंचे अमित शाह ने यह भी कहा कि जल्द चुनाव कराने की कोई संभावना नहीं है।

बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही पूर्व सांसद व राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य डॉ. रामविलास दास वेदांती ने कहा था कि बीजेपी यदि राम मंदिर का निर्माण नहीं कराती है तो वह रसातल में चली जाएगी। मंच पर मौजूद सीएम योगी के सामने उन्होने कहा कि चुनाव से पहले योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में घूम—घूम कर मंदिर निर्माण कराने का वादा करते हुए वोट मांगा था। जिसके बाद सीएम योगी ने कहा कि संत समाज धैर्य रखे, जल्द ही इसका समाधान किया जाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप केसः मंजू वर्मा ने मंत्री सुरेश शर्मा पर लगाया आरोप }

हैदराबाद। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के हैदराबाद में हुए मीटिंग में ​अयोध्या मुदृदे पर दिए गए बयान से एक बार फिर मंदिर मसला गरमाने की आशंका है। दरअसल अमित शाह में एक दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे हैं, जहां आयोजित एक पार्टी नेताओं की मीटिंग में कहा कि 2019 मे होने वाले लोकसभा चुनावों से पहले राम मंदिर का निर्माण शुरु हो जाएगा। बता दें कि सत्ताधारी पार्टी के अध्यक्ष की ओर से किये गये इस दावे के बाद से…
Loading...