1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पापा नहीं बोलेने पर हैवानियत की सारी हदें कॉन्स्टेबल ने की पार, मासूम बच्ची को सिगरेट से जलाता रहा

पापा नहीं बोलेने पर हैवानियत की सारी हदें कॉन्स्टेबल ने की पार, मासूम बच्ची को सिगरेट से जलाता रहा

By शिव मौर्या 
Updated Date

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बालोद में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी है। यहां पर एक कॉन्स्टेबल ने दो साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। आरोपी कॉन्स्टेबल ने मासूम बच्ची को सिगरेट से जला दिया। वह, एक नहीं कई बार मासूम बच्ची को सिगरेट से जलाया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- कानपुर एक दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी, 22 की मौत

घटना सामने आने के बाद आरोपी कॉन्स्टेबल को टर्मिनेट करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। छत्तीसगढ़ के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ने शनिवार को जिले की पुलिस को वर्तमान में दुर्ग में तैनात आरोपी कॉन्स्टेबल को टर्मिनेट करने की प्रक्रिया शुरू करने का आदेश दिया। बालोद जिले के एसपी जीतेंद्र मीणा ने बताया कि बच्ची के शरीर को सिगरेट से जलाने वाले आरोपी कॉन्स्टेबल का नाम अविनाश राय है।

बताया जा रहा है कि आरोपी किराए के मकान में रहता था। जहां वह महिला की बच्ची के शरीर को सिगरेटों से जलाया और उस पर पापा बोलने का दबाव बना रहा था। पुलिस ने आगे बताया, ‘पीड़िता की मां शुक्रवार रात को नजदीकी पुलिस थाने पहुंचीं और कॉन्स्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

आरोपी दुर्ग जिले से है और इससे पहले उसकी पोस्टिंग बालोद जिले में थी। वहीं, डीजीपी डीएम अवस्थी ने पूरी घटना को शर्मनाक और जघन्य करार दिया। उन्होंने कहा कि आरोपी को पुलिस बल में रहने का कोई हक नहीं है। उन्होंने कहा, ”मैंने एसपी को आरोपी को जल्द से जल्द बर्खास्त करने के लिए बोल दिया है।”

 

पढ़ें :- अखिलेश यादव निशाना, कहा-भाजपा राज में जनता को 5G पहले से ही मिल रही, गरीबी, घोटाला, घपला, और घालमेल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...