बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट हिन्दुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराया केस

Hindustani Bhau
बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट हिन्दुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराया केस

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के फैन व बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट हिन्दुस्तानी भाऊ को उनके तीखे तेवर के लिए जाना जाता है। अब उन्होंने प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को लेकर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर दी है।

Contestant Hindustani Bhau Of Bigg Boss 13 Filed A Case Against Ekta Kapoor :

हिन्दुस्तानी भाऊ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने यह वीडियो खार पुलिस स्टेशन के बाहर बनाकर पोस्ट किया है। वीडियो में हिन्दुस्तानी भाऊ ने बताया कि उन्होंने एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ कंप्लेन की है। इस दौरान उन्होंने शिकायत की कॉपी भी दिखाई। उन्होंने शिकायत करने के पीछे का कारण भी बताया।

हिन्दुस्तानी भाऊ ने कहा कि एकता और शोभा ने मिलिट्री और उसके जवानों का अपमान किया है। हिन्दुस्तानी भाऊ ने वीडियो में कहा कि एकता कपूर ने आर्मी के जवानों पर एक वेब सीरीज बनाई है, जिसकी कहानी में दिखाया गया है कि जब जवान ड्यूटी पर जाता है तो उसकी पत्नी अपने बॉयफ्रेंड से मिलती है। यह एक निंदनीय काम है। एकता कपूर ने हमारे देश के जवानों का जो मजाक उड़ाया है इसके खिलाफ मैंने शिकायत दर्ज कराई है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के फैन व बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट हिन्दुस्तानी भाऊ को उनके तीखे तेवर के लिए जाना जाता है। अब उन्होंने प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को लेकर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर दी है। https://www.instagram.com/tv/CA4s8wtjvml/?utm_source=ig_web_copy_link हिन्दुस्तानी भाऊ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने यह वीडियो खार पुलिस स्टेशन के बाहर बनाकर पोस्ट किया है। वीडियो में हिन्दुस्तानी भाऊ ने बताया कि उन्होंने एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ कंप्लेन की है। इस दौरान उन्होंने शिकायत की कॉपी भी दिखाई। उन्होंने शिकायत करने के पीछे का कारण भी बताया। हिन्दुस्तानी भाऊ ने कहा कि एकता और शोभा ने मिलिट्री और उसके जवानों का अपमान किया है। हिन्दुस्तानी भाऊ ने वीडियो में कहा कि एकता कपूर ने आर्मी के जवानों पर एक वेब सीरीज बनाई है, जिसकी कहानी में दिखाया गया है कि जब जवान ड्यूटी पर जाता है तो उसकी पत्नी अपने बॉयफ्रेंड से मिलती है। यह एक निंदनीय काम है। एकता कपूर ने हमारे देश के जवानों का जो मजाक उड़ाया है इसके खिलाफ मैंने शिकायत दर्ज कराई है।