अमर सिंह के विरोध में अखिलेश समर्थकों ने लखनऊ ​में लगाए अपत्तिजनक पोस्टर

लखनऊ। इन दिनों यूपी का मौसम खुशनुमा है। लोग सुबह शाम हो रही हल्की ठंडक का मजा ले रहे हैं तो दूसरी ओर सूबे का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। सीएम अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल यादव के बीच खिंची तलवारें मयानों में रह कर भी एक दूसरे पर प्रहार करती नजर आ रहीं हैं। एक दिन शिवपाल अपनी ताकत दिखाते हैं तो दूसरे दिन अखिलेश अपनी। इस बीच कुछ नया बुधवार को राजधानी की सड़कों पर देखने को मिला। जहां कुछ जगहों पर अखिलेश यादव के समर्थकों ने पार्टी में बाहरी आदमी की संज्ञा से लगातार नवाजे जा रहे पार्टी के नवनियुक्त महासचिव अमर सिंह को लेकर अपत्तिजनक पोस्टर लगाए गए हैं।





इन पोस्टरों में अमर सिंह को कुत्ता दिखाया गया है। जिसे बीजेपी का एजेंट और घर तोड़ने में माहिर बताया गया है। ये पोस्टर समाजवादी पार्टी की यूथ विंग के दो पूर्व नेताओं द्वारा लगवाए गए हैं। पोस्टर देखने के बाद इन नेताओं से संपर्क करने की कोशिश भी की गई लेकिन पोस्टर पर दिए गए नंबर मिलाने पर कोई जबाव नहीं मिला है।



आपको बता दें कि पिछले करीब डेढ़ महीने से अखिलेश बनाम शिवपाल एपिसोड में आरोपों और प्रत्यारोंपो को लेकर चले दौर में सीएम अखिलेश यादव कई बार अमर सिंह पर परिवार में दरार डालने के आरोप लगा चुके हैं। जबकि शिवपाल यादव ने अखिलेश के इन आरोपों को ​रामगोपाल यादव की साजिश से प्रभावित बताया है। इस बीच समाजवादी पार्टी के सर्वेसर्वा मुलायम सिंह यादव ने अमर सिंह को अपना भाई करार देते हुए अपना हमराज और बफादार तक करार दे चुके हैं। इसके बावजूद पार्टी में अमर​ सिंह का विरोध जारी है।

Loading...