आरएसएस नेता का विवादित बयान, बोले- केरल के सीएम का सिर काटकर लाओ, दूंगा 1 करोड़

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के आरएसएस नेता डॉक्टर कुंदन चंद्रावत ने उज्जैन में हुए धरने के दौरान एक एक बयान देकर नया विवाद पैदा कर दिया है। दरअसल डॉक्टर कुंदन चंद्रावत ने यह ऐलान करते हुए चौका दिया कि ‘केरल के सीएम की हत्या करने वाले को मै 1 करोड़ रुपये का इनाम दूंगा।’




गौरतलब है कि केरल में आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध का सुर पूरे देश भर में उफान पर है। इसी में इस आरएसएस नेता ने ऐसा बयान देकर आग में घी डालने का काम किया है। हालांकि आरएसएस ने डॉक्टर कुंदन चंद्रावत के बयान से किराना कर लिया है।



आरएसएस ने कहा है कि यह उनका निजी बयान है संघ का इससे कोई लेना देना नहीं है। वहीं डॉक्टर कुंदन चंद्रावत के बयान पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा उन्होंने ये बात गुस्से में कही होगी।




दरअसल केरल में आरएसएस कार्यकर्ताओं की हो रही हत्या के विरोध में पिछले दो दिनों से प्रदर्शन हो रहा है। केरल में सीपीएम और आरएसएस कार्यकर्ताओं के बीच तीन दशकों से ज्यादा से झगड़ा चल रहा है। आरएसएस का आरोप है कि सीपीएम के सत्ता में आने के बाद 8 महीने में 12 आरएसएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है। आरएसएस का आरोप है कि केरल में पिछले 20 सालों में उनके 250 कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है।

 

 

Loading...