1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Controversial Statement : पूर्व विधायक संगीत सोम बोले -92 में बाबरी, अब 22 में ज्ञानवापी की बारी

Controversial Statement : पूर्व विधायक संगीत सोम बोले -92 में बाबरी, अब 22 में ज्ञानवापी की बारी

बीजेपी के पूर्व विधायक संगीत सोम (Former BJP MLA Sangeet Som) के एक बार फिर विवादित बयान दिया है। संगीत सोम (Sangeet Som) ने ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Mosque) बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि औरंगज़ेब जैसे लोगों ने ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Mosque)  बनवाई थी। 92 में बाबरी (Babri) और 22 में ज्ञानवापी (Gyanvapi) की बारी है। आक्रांताओं ने मंदिर को तोड़कर जो मस्जिद खड़ा किया था उसे वापस लेने का समय आ गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। बीजेपी के पूर्व विधायक संगीत सोम (Former BJP MLA Sangeet Som) के एक बार फिर विवादित बयान दिया है। संगीत सोम (Sangeet Som) ने ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Mosque) बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि औरंगज़ेब जैसे लोगों ने ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Mosque)  बनवाई थी। 92 में बाबरी (Babri) और 22 में ज्ञानवापी (Gyanvapi) की बारी है। आक्रांताओं ने मंदिर को तोड़कर जो मस्जिद खड़ा किया था उसे वापस लेने का समय आ गया है।

पढ़ें :- एसएसबी आईजी लखनऊ ने किया सोनौली सीमा का दौरा

संगीत सोम (Sangeet Som)  ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्‍ट भी किया है। इससे पहले संगीत सोम ने मेरठ के ज्‍वालागढ़ चौराहे पर आयोजित महाराणा प्रताप के जयंती समारोह ऐसा ही बयान दिया था। उनके बयान का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। कार्यक्रम में बतौर मुख्‍य अतिथि संगीत सोम (Sangeet Som) ने कहा कि बनारत में भगवान काशीनाथ का मंदिर बनाया जाएगा। अब काशीनाथ मंदिर (Kashinath Temple) को उसी रूप में लेकर आया जाएगा। भगवान भोलेनाथ का परिवार बसाकर संपूर्ण मंदिर बनाया जाएगा।

बाद में इस कार्यक्रम की तस्‍वीरें फेसबुक पर पोस्‍ट करते हुए संगीत सोम (Sangeet Som)  ने लिखा-‘आज वीर शिरोमणि, मां भारती के वीर पुत्र, पूज्य महाराणा प्रताप जी की जन्मजयंती के शुभ अवसर पर ज्वालागढ़ चौराहे पर स्थित प्रतिमा का माल्यार्पण किया। हजारों की संख्या में आये युवा साथियों का अभिवादन किया और जयंती पर महाराणा प्रताप जी का स्मरण कर युवासाथियों को संबोधित किया।

पढ़ें :- Budget 2023 Expectations : बजट में 8वें वेतन आयोग ऐलान कर सकती है मोदी सरकार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...