1. हिन्दी समाचार
  2. कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित का विवादित बयान, कहा-आधे से ज्यादा पुलिसकर्मी भ्रष्ट

कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित का विवादित बयान, कहा-आधे से ज्यादा पुलिसकर्मी भ्रष्ट

Controversial Statement Of Congress Leader Sandeep Dixit Said More Than Half The Policemen Corrupt

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। नागरिकता कानून को के विरोध में यूपी के कई जिलों में हिंसक प्रदर्शन हुए। पुलिस उपद्रवियों को चिन्हित कर कार्रवाई कर रही है। इस बीच पुलिस की भूमिका पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं, जिनकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ऐसे में कांग्रेस के पूर्व सांसद संदीप दीक्षित ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

पढ़ें :- 20 जनवरी 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलने वाला है आर्थिक लाभ, जानिए अपनी राशि का हाल

उन्होंने कहा कि, हमारी पुलिस आधे से ज्यादा तो भ्रष्ट है, वो अपना भ्रष्टाचार कैसे मिटाएं? संदीप दीक्षित ने यह बातें मुजफ्फरनगर में एक मुस्लिम परिवार के घर हुई तोड़फोड़ को लेकर कही है। संदीप दीक्षित का आरोप है कि पुलिस भ्रष्टाचार मिटाने के बजाय राष्ट्रवादी नारे लगाती है।

उन्होंने कहा कि, सबसे पहले आप राष्ट्रवादी टाइप नारा लगा लो और दिखाओ कि हम ऐसा काम करते हैं जिससे सवाल ना पूछा जाए। उनका आरोप है कि, जिनती भ्रष्ट संस्था उतनी ही ज्यादा वो राष्ट्रवाद की बात करेगी। उन्होंने कहा कि जब कोई यानी पुलिस ऐसे नारे लगाए तो समझिए वो काली करतूत छिपा रही है।

गौरतलब है कि, मुजफ्फरनगर में हुई हिंसा के बाद कुछ स्थानीय ​लोगों का आरोप था कि पुलिस ने उनके घरों में तोड़फोड़ की है। वहीं, बीजेपी का आरोप है कि ऐसे मौके पर कांग्रेस राजनीति कर रही है।

पढ़ें :- इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इनको मिली जगह

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...