NCP नेता के बिगड़े बोल, कहा-जब तेरा बाप सर झुकाकर अंग्रेजों के तलवे चाट रहा था, तब मेरा बाप…

jitendar
एनसीपी नेता के बिगड़े बोल, कहा-तेरा बाप सर झुकाकर अंग्रेजों के तलवे चाट रहा था, तब मेरा बाप...

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन जारी है। विपक्ष इस कानून का लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहा है। वहीं, इस कानून को लेकर जारी विवाद के बीच नेताओं के विवादित बयान भी सामने आ रहे हैं।

Controversial Statement Of Ncp Leader Jitendra Avhan :

इस बीच महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री और एनसीपी नेता जितेंद्र अव्हाण का विवाद बयान सामने आया है। जितेंद्र अव्हाण के इस बयान के बाद विवाद बढ़ गया है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जितेंद्र अव्हाण ने ठाणे में एक रैली को संबोधित करते हुए विवादित बयान दिया,​ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एनसीपी नेता ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि ‘मैं दिल्ली के तख्त से पूछता हूं, अब तू मांगेगा मुझसे सबूत मेरे देशवासी होने का? तो सुन, जब तेरा बाप सर झुकाकर अंग्रेजों के तलवे चाट रहा था, तब मेरा बाप फांसी के तख्त को चूम के इंकलाब जिंदाबाद के नारे लगा रहा था।’ बता दें कि, नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली समेत पूरे देश में विरोध प्रदर्शन जारी है।

विपक्षी पार्टियां इस कानून को वापस लेने की मांग कर ही हैं। साथ ही जहां-जहां कांग्रेस की सरकार है, उन राज्यों ने इसे लागू नहीं करने का ऐलान किया है। इसके अलावा, केरल सरकार ने इस कानून की वैधता को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है।

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन जारी है। विपक्ष इस कानून का लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहा है। वहीं, इस कानून को लेकर जारी विवाद के बीच नेताओं के विवादित बयान भी सामने आ रहे हैं। इस बीच महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री और एनसीपी नेता जितेंद्र अव्हाण का विवाद बयान सामने आया है। जितेंद्र अव्हाण के इस बयान के बाद विवाद बढ़ गया है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जितेंद्र अव्हाण ने ठाणे में एक रैली को संबोधित करते हुए विवादित बयान दिया,​ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एनसीपी नेता ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि 'मैं दिल्ली के तख्त से पूछता हूं, अब तू मांगेगा मुझसे सबूत मेरे देशवासी होने का? तो सुन, जब तेरा बाप सर झुकाकर अंग्रेजों के तलवे चाट रहा था, तब मेरा बाप फांसी के तख्त को चूम के इंकलाब जिंदाबाद के नारे लगा रहा था।' बता दें कि, नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली समेत पूरे देश में विरोध प्रदर्शन जारी है। विपक्षी पार्टियां इस कानून को वापस लेने की मांग कर ही हैं। साथ ही जहां-जहां कांग्रेस की सरकार है, उन राज्यों ने इसे लागू नहीं करने का ऐलान किया है। इसके अलावा, केरल सरकार ने इस कानून की वैधता को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है।