1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ओमप्रकाश राजभर का विवादित बयान, कहा-बीजेपी के कई नेताओं ने अपनी बेटी-बहन की शादी मुसलमानों से की है

ओमप्रकाश राजभर का विवादित बयान, कहा-बीजेपी के कई नेताओं ने अपनी बेटी-बहन की शादी मुसलमानों से की है

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के करीब आते ही विवादित बयानों का दौर जारी हो गया है। इस समय सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का विवादित बयान आया है। उन्होंने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के डीएनए वाले बयान को लेकर निशाना साधा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के करीब आते ही विवादित बयानों का दौर जारी हो गया है। इस समय सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का विवादित बयान आया है। उन्होंने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के डीएनए वाले बयान को लेकर निशाना साधा है।

पढ़ें :- विवादित बयान को लेकर मुश्किलों में फंसे स्वामी नरसिंहानंद, दर्ज हुआ केस

मंगलवार को इसको लेकर ओम प्रकाश राजभर ने ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि बीजेपी में जितने बड़े हिंदू नेता है, उन्होंने अपनी बेटी-बहन की शादी किसी न किसी मुस्लिम परिवार में कराई है?। इसलिए उनका डीएनए एक है।

इसके साथ ही ट्वीट में लिखा है कि, बीजेपी नेता हिंदू-मुस्लिम को भड़का कर दंगा कराते है, लेकिन मुसलमानों से इनके पर्सनल रिश्ते अच्छे हैं। ओमप्रकाश राजभर की ये टिप्पणी भागवत के उस बयान के बाद आई है जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत में सभी धर्मों के लोगों का डीएनए एक ही है।

पढ़ें :- अखिलेश यादव के इलेक्‍शन कमीशन के आरोप पर, ओमप्रकाश राजभर ने किया पलटवार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...