बीजेपी सांसद विनय कटियार का बयान- राम मंदिर आज भी मुद्दा है

Controversial Statement Of Vinay Katiyaar On Raam Mandir

लखनऊ। यूपी में सोमवार को पांचवे चरण का मतदान समाप्त हो गया, साथ ही साथ अब यूपी चुनाव लगभग अपने अंतिम चरण पर ही है। लेकिन एक बार फिर एक बीजेपी नेता ने यूपी में राग मंदिर का राग आलाप कर सियासत को नया रंग दे दिया है। चुनाव से पहले विकास का मुद्दा हर पार्टी के नेताओं के जुबान पर दिख रहा था लेकिन अब यह मुद्दा कहीं पीछे छूटता नजर आ रहा है। दरअसल बीजेपी सांसद विनय कटियार ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि राम मंदिर का मुद्दा कोई भूला नहीं है।



विनय कटियार ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का मुद्दा बरकरार है और यही नहीं पूरे देश में ये मुद्दा बरकरार है। उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद का कोई सवाल है ही नहीं, वो पहले ही खत्म हो चुकी है। जब तक मंदिर नहीं बन जाएगा तब तक हम इस मुद्दे को नहीं भूल सकते।



बीजेपी सांसद विनय कटियार ने कहा कि अयोध्या भगवान राम की जन्मभूमि है और यहां राम मंदिर बनकर रहेगा। विनय कटियार ने कहा कि जैसे सोमनाथ मंदिर बनाया गया उसी तरह से अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर यूपी में पूर्ण बहुमत की सरकार बनती है तो अयोध्या में राम मंदिर बनवाएंगे।



इस बयान के आने के बाद राजनीतिक गलियारे में कई तरह की बाते होने लगी है, तमाम विपक्षी पार्टियां मौके को भुनाते हुए बीजेपी को आड़े हाथों लेने में लग गयी है। यह कोई पहला मौका नहीं है जब इस चुनाव में अयोध्या के राम मंदिर निर्माण का जिक्र हो रहा है इससे पहले भी कई बीजेपी नेताओं ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है।

लखनऊ। यूपी में सोमवार को पांचवे चरण का मतदान समाप्त हो गया, साथ ही साथ अब यूपी चुनाव लगभग अपने अंतिम चरण पर ही है। लेकिन एक बार फिर एक बीजेपी नेता ने यूपी में राग मंदिर का राग आलाप कर सियासत को नया रंग दे दिया है। चुनाव से पहले विकास का मुद्दा हर पार्टी के नेताओं के जुबान पर दिख रहा था लेकिन अब यह मुद्दा कहीं पीछे छूटता नजर आ रहा है। दरअसल बीजेपी सांसद विनय कटियार…