1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Controversial Statement: विवादित बयान के कारण मुश्किल में फंसे सपा विधायक, दर्ज हुआ केस

Controversial Statement: विवादित बयान के कारण मुश्किल में फंसे सपा विधायक, दर्ज हुआ केस

समाजवादी पार्टी  (Samajwadi Party) के भोजीपुरा से विधायक शहजिल इस्लाम (MLA Shahjil Islam) अपने विवादित बयानों के कारण घिर गए हैं। उनके विवादित बयान के कारण बरेली के थाना ​बारादरी में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। मुकदमा दर्ज होने के बाद सपा विधायक के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी हो रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी  (Samajwadi Party) के भोजीपुरा से विधायक शहजिल इस्लाम (MLA Shahjil Islam) अपने विवादित बयानों के कारण घिर गए हैं। उनके विवादित बयान के कारण बरेली के थाना ​बारादरी में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। मुकदमा दर्ज होने के बाद सपा विधायक के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी हो रही है।

पढ़ें :- महराजगंज:सर्वा माता का दर्शन कर ब्लाक प्रमुख ने मंदिर के कायाकल्प का ली शपथ

दरअसल, रविवार को हिंदू युवा वाहिनी (Hindu Yuva Vahini) ने एसपी सिटी को ज्ञापन देकर सपा विधायक पर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की थी। हिंदू युवा वाहिनी के लोगों का आरोप है कि सपा विधायक शहजिल इस्लाम (MLA Shahjil Islam)  ने मुख्यमंत्री के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया है।

उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रहे हैं कि विपक्ष की आवाज दबाने पर बंदूक से गोलियां निकलेंगी। बताया जा रहा है कि ये कार्यक्रम आकाशपुरम में सपा के जिला उपाध्यक्ष संजीव कुमार सक्सेना के आवास पर किया गया था। हिंदू युवा वाहिनी ने आरोप लगाया कि विधायक शहजिल इस्लाम (MLA Shahjil Islam) के बयान से सांप्रदायिक सौहार्द खराब हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...