1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Controversy: द कश्मीर फाइल्स को लेकर फिर खिचीं तलवारें, नाडाव लापिद के बयान को लेकर शुरू हुई बहस

Controversy: द कश्मीर फाइल्स को लेकर फिर खिचीं तलवारें, नाडाव लापिद के बयान को लेकर शुरू हुई बहस

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' काफी चर्चा में रहने वाली फिल्मों में से एक है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (box office earnings) पर जमकर कमाई की थी। लेकिन विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की इस फिल्म को लेकर सब जगह खूब चर्चा हुई थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

The Kashmir Files Controversy: विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ काफी चर्चा में रहने वाली फिल्मों में से एक है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (box office earnings) पर जमकर कमाई की थी। लेकिन विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की इस फिल्म को लेकर सब जगह खूब चर्चा हुई थी।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

आपको बता दें, इस फिल्म का कई लोगों ने जमकर विरोध भी किया था। विरोध करने वालों की लिस्ट में कई स्टार्स का भी नाम शामिल था। विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म एक बार फिर चर्चा में आ गई है।

इसको लेकर अभी हाल हाल ही में इजराइली फिल्म मेकर नाडाव लापिद ने एक बयान दे दिया है, जिसको जानने के बाद लोग भड़क गए। नाडाव लापिद के बयान को लेकर अनुपम खेर से लेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) तक कुछ न कुछ बोलते हुए नजर आ रहे है।

बॉलीवुड स्टार्स ने किया नाडाव लापिद के बयान का विरोध इजराइली फिल्म मेकर नाडाव लापिद ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर एक बयान दिया है। जिसमें उन्होंने इस फिल्म को प्रोपेगेंडा बताया है। जिसके बाद से इसको लेकर काफी विरोध हो रहा है।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: भारत ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, इन खिलाड़ियों को मिला मौका

अनुपम खेर ने इसको लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ‘झूठ का कद कितना भी ऊँचा क्यों ना हो.. सत्य के मुक़ाबले में हमेशा छोटा ही होता है…’ इसके साथ उन्होंने इस फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। इसके अलावा विवेक अग्निहोत्री और रणवीर शौरी ने भी इसको लेकर ट्वीट किया है। तो चलिए देखते है ये स्टार्स नाडाव लापिद को बयान को लेकर क्या लिख रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...