1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. भारत जोड़ो यात्रा के बीच राजस्थान कांग्रेस में विवाद, कार्यकर्ता का आरोप-फाड़े गए पायलट के पोस्टर

भारत जोड़ो यात्रा के बीच राजस्थान कांग्रेस में विवाद, कार्यकर्ता का आरोप-फाड़े गए पायलट के पोस्टर

जस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress) में चल रहा सियासी संग्राम खत्म नहीं हो रहा है। सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच खींताचन जारी है। उपचुनाव के नतीजे सामने आने के बाद एक और विवाद ​सामने आया है। अलवर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी व सचिन पायलट के पोस्टर को फाड़ने की बात सामने आई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

जयपुर। राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress) में चल रहा सियासी संग्राम खत्म नहीं हो रहा है। सीएम अशोक गहलोत  (CM Ashok Gehlot)और सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बीच खींताचन जारी है। उपचुनाव के नतीजे सामने आने के बाद एक और विवाद ​सामने आया है। अलवर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी व सचिन पायलट (Sachin Pilot)  के पोस्टर को फाड़ने की बात सामने आई है।

पढ़ें :- India and New Zealand: न्यूजीलैंड को हराकर भारत ने सीरीज में की 1-1 की बराबरी

मीडिया रिपोर्ट की माने तो कांग्रेस कार्यकर्ता संतराम पटेल ने अलवर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में मालाखेड़ा के आसपास कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पूर्व मंत्री सचिन पायलट के पोस्टर फाड़ने का आरोप लगाया है। मामला सामने आने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता ने आलाकमान को इसके बारे में शिकायत भेजी है।

संतराम पटेल ने कहा कि मालाखेड़ा के आसपास राहुल गांधी और सचिन पायलट के पोस्टर और कुछ हॉर्डिंग्स लगवाए थे। जिनको रात को फाड़ दिया गयाा। आरोप लगाया कि कुछ पोस्टर को जला भी दिया गया है। पायलट समर्थकों का कहना है कि यह औछी हरकत करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। कार्यकर्ता अपने साथ सबूत के तौर पर जले पोस्टर भी लेकर आए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...