तो कंगना ने इन्हे कहा इंडिया की Official sweetheart

मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत को यूं ही क्वीन नहीं कहा जाता अभी तक उनका जिसने जिसने भी मज़ाक उड़ाया है उसका उन्होने अपने अंदाज में करारा जवाब दिया है। कंगना इस समय फिल्म निर्माता हंसल मेहता की फिल्म ‘सिमरन’ की शूटिंग कंप्लीट कर अमेरिका वापस लौट आयीं हैं। मुंबई स्थित महबूब स्टूडियो में हाल ही में हुए एक इवैंट के दौरान वो काफी मस्ती के मूड में नजर आयीं। इवैंट के दौरान उन्हे ‘बींग कंगना’ के बारे में बोलना था। उन्होने उस इवैंट में फॉटोग्राफर को पोज़ भी दिये साथ ही मीडिया से भी मुखातिब हुई।




इवैंट के दौरान कंगना से जब ‘कॉफी विद करण’ में आलिया द्वारा किए गए कमेंट के बारे में पूछा गया तो हंसते हुए उन्होने कहा मुझे आलिया पसंद है, वो बहुत ही टैलेंटेड और प्यारी लड़की है। मुझे ये बात सुनकर काफी खुशी हो रही है कि वो मेरा हालचाल जानना चाहती हैं और मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ भी बुरा है। मुझे आलिया का काम और उनकी स्क्रिप्ट काफी पसंद है वो मुझे गर्व महसूस कराती हैं।




गौरतलब है कि करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ मैं आलिया और रणवीर सिंह एक साथ नजर आए थे और दोनों ने मिलकर कंगना का मज़ाक भी उड़ाया था। शो के दौरान आलिया ने कंगना का मज़ाक उड़ाते हुए कहा था कि कंगना के कई लवली एयरपोर्ट लुक्स सामने आए हैं, मगर ये नहीं पता कि वो कहां जाती हैं। फिलहाल कंगना ने अपने अंदाज में आलिया को करारा जवाब दे दिया है और रणवीर की बातों को तो उन्होने हंस कर टाल दिया है।