‘वजह तुम हो’ के अंतरंग दृश्य पर बोलीं सना

मुंबई: आगामी बॉलीवुड फिल्म ‘वजह तुम हो’ अभिनेत्री सना खान के सह-कलाकारों के साथ अंतरंग दृश्य को लेकर पहले से ही चर्चा में आ गई है। वहीं जब सना से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अंतरंग दृश्य को लेकर उन्हें निर्देशक पर भरोसा था। शरमन जोशी और गुरमीत चौधरी के साथ पहली बार काम कर के वह काफी अभिभूत महसूस कर रही हैं। विशाल पंड्या द्वारा निर्देशित यह फिल्म दो दिसंबर, 2016 को रिलीज होगी।




दरअसल, एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब सना एक बार कास्ट्यूम में होती हैं और शूट के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाती हैं तो वो किसी को भी अपने पास नहीं आने देती हैं, यहां तक कि अपने को-स्टार को भी नहीं। उन्होंने खुद इस बारे में खुलासा किया है और बताया है कि किस तरह उनकी वजह से गुरमीत चौधरी को इंटीमेट सीन शूट करते वक्त मुश्किल भरे पलों का भी सामना करना पड़ा।




सना हंसते हुए बताती हैं कि यह एक स्टुपिड फोबिया है जो हमेशा से मुझे रही है। जब मैं किसी इवेंट या शूट के लिए तैयार हो जाती हूं तो मेरे दोस्त भी मेरे पास आने से सावधान रहते हैं। मुझे मेरी ड्रेस पर क्रीजेज आने से नफरत है। फिल्म में कुछ रोमांटिक सॉन्ग हैं, जिसके लिए हमें इंटीमेट होने की जरूरत थी। मगर मैं गुरमीत को यह कहते हुए इरीटेट कर देती थी ‘मेरे इतने नजदीक मत आओ, मैं अपनी ड्रेस पर ब्रॉन्जर (स्किन पर लगाया जाने वाला कॉस्मेटिक लिक्विड या पाउडर) नहीं चाहती या अपने बाल नहीं खराब करने देना चाहती।’