1. हिन्दी समाचार
  2. Coolpad ने भारत में लांच किया Coolpad Cool 3 Plus, जानें कीमत

Coolpad ने भारत में लांच किया Coolpad Cool 3 Plus, जानें कीमत

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

Coolpad Cool 3 Plus Launched In India Know The Price

नई दिल्ली। दिग्गज चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी CoolPad ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Coolpad Cool 3 Plus लांच किया है। इस फोन में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। इसके अलावा इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और पीछे की ओर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन की बिक्री अमेजन से 2 जुलाई 2019 से होगी।

पढ़ें :- त्वचा की देखभाल के लिए हयालूरोनिक एसिड के लाभ

वहीं अगर इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में एंड्रॉयड पाई 9.0 है। इसके अलावा इसमें 5.71 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक का क्वॉडकोर हीलियो A22 प्रोसेसर दिया है और यह फोन 2 जीबी व 3 जीबी रैम वेरियंट में मिलेगा। स्टोरेज के लिए आपको 16 और 32 जीबी की स्टोरेज का विकल्प मिलेगा।

इतना ही नहीं इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें पीछे 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कैमरे के साथ आपको LED फ्लैश लाइट मिलेगी। साथ ही इस फोन में 3000 mAh की बैटरी मिलेगी और कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, GPS और 3.5mm का हेडफोन जैक जैसे फीचर्स मिलेंगे। कीमत की बात करें तो इस फोन के 2GB रैम और 16GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 5,999 रुपये और 3GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 6,499 रुपये है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X