Coolpad ‘कूल प्ले 6’ स्मार्टफोन हुआ लांच, सबसे सस्ता 6GB रैम वाला फोन

Coolpad-Cool-Play-6

Coolpad Cool Play 6 Launches Smartphone The Cheapest Smartphone With 6gb Ram

नई दिल्ली| कूलपैड कूल प्ले 6 स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 14,999 रुपये में लांच की गई है, जो एक्सक्लूसिव रूप से अमेजन पर 4 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। यह 6 जीबी रैम क्षमता से लैस है। कंपनी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

इस फोन को रविवार को लांच किया गया। यह मेटल बॉडी और बेजल डिस्प्ले के साथ आता है। इसकी स्क्रीन का आकार 5.5 इंच है और यह फुल एचडी डिस्प्ले वाली स्क्रीन है।

इसमें 1.95 गीगाहट्र्ज का ऑक्टाकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम है। इसके साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

कूलपैड समूह के वैश्विक मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेम्स डू ने संवाददाताओं से कहा, “हम हमेशा से ऐसे उत्पाद लांच करने में यकीन करते हैं जो बाजार का चलन बदल कर रख दे, और कूलपैड 6 कूलपैड का एक और विजेता है।”

डू ने कहा, हम भारत में एक्सक्लूसिव कूलपैड सर्विस सेंटर शुरू करने जा रहे हैं और अगले छह महीनों में कम से कम 5 शहरों में ये सेंटर खोले जाएंगे।

इसमें 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज, 13 प्लस 13 मेगापिक्सल का ड्यूअल पिछला कैमरा तथा 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, 4,000 एमएएच क्षमता की बैटरी है, जिसका स्टैंड बाई टाइम 300 घंटे हैं। यह एक ड्यूअल सिम फोन है।

कूलपैड इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सैयद ताजुद्दीन ने बताया, पिछले कई सालों से हम अनुमान से बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। हमारी योजना यहां 50 फीसदी वृद्धि दर हासिल करने की है, जिसके बाद हमारी बाजार हिस्सेदारी 6 फीसदी हो जाएगी।

नई दिल्ली| कूलपैड कूल प्ले 6 स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 14,999 रुपये में लांच की गई है, जो एक्सक्लूसिव रूप से अमेजन पर 4 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। यह 6 जीबी रैम क्षमता से लैस है। कंपनी ने सोमवार को यह जानकारी दी। इस फोन को रविवार को लांच किया गया। यह मेटल बॉडी और बेजल डिस्प्ले के साथ आता है। इसकी स्क्रीन का आकार 5.5 इंच है और यह फुल एचडी डिस्प्ले वाली स्क्रीन है। इसमें…