1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Copenhagen Mall Shootout : कोपेनहेगन शॉपिंग मॉल में गोलीबारी में 3 की मौत, कई लोग घायल, पुलिस की गिरफ्त में संदिग्ध

Copenhagen Mall Shootout : कोपेनहेगन शॉपिंग मॉल में गोलीबारी में 3 की मौत, कई लोग घायल, पुलिस की गिरफ्त में संदिग्ध

डेनमार्क की राजधानी कोपेनहेगन के मॉल में रविवार को उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया जब एक बंदूकधारी ने गोलीबार शुरू कर दिया।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Copenhagen Mall Shootout : डेनमार्क की राजधानी कोपेनहेगन के मॉल में रविवार को उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया जब एक बंदूकधारी ने गोलीबार शुरू कर दिया। कोपेनहेगन शॉपिंग मॉल में रविवार को एक बंदूकधारी द्वारा की गई गोलीबारी में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई।
खबरों के अनुसार, पुलिस निरीक्षक सोरेन थॉमसन ने कहा कि कई अन्य घायल हो गए, जिनमें तीन की हालत गंभीर है। कोपेनहेगन पुलिस ऑपरेशन यूनिट के प्रमुख थॉमसन ने कहा कि संदिग्ध, जो हिरासत में है, एक 22 वर्षीय डेनिश व्यक्ति है, जिसे फील्ड्स शॉपिंग मॉल के पास हिरासत में लिया गया था। थॉमसन ने कहा कि तीन पीड़ित व्यक्तियों में से एक 40 साल और “दो युवा लोग” थे। जब संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया तो उसके पास राइफल और गोला-बारूद था।

पढ़ें :- Attack on Salman Rushdie: सलमान रुश्दी पर हमला करने वाले शख्स की हुई शिनाख्त, जानिए क्या था मकसद

यह मॉल कोपेनहेगन के बाहरी इलाके में सबवे लाइन के पास स्थित है जो सिटी सेंटर को अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से जोड़ती है। मॉल के पास एक राजमार्ग भी है। घटनास्थल से जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें लोग मॉल से भागते हुए नजर आए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...