1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य के कार्यक्रम पर भी कोरोना का कहर

डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य के कार्यक्रम पर भी कोरोना का कहर

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना पाजिटिव पाई गई गायिका कनिका कपूर ने 19 मार्च को मर्चेंट चैंबर में हुए प्रदेश सरकार के वर्ष तीन-काम बेहतरीन कार्यक्रम में शामिल डिप्टी सीएम, सांसद, विधायकों, डीएम, एसएसपी, मेयर, पत्रकारों, सहित करीब पांच सौ लोगों को शक के दायरे में ला दिया है।

दरअसल कनिका कपूर कानपुर में अपने मामा विपुल टंडन के घर पर रुकी थीं, वहां विपुल के भाई मुकुल टंडन भी मौजूद थे जो वर्तमान में मर्चेंट चैंबर के अध्यक्ष हैं। अध्यक्ष के नाते वह इस कार्यक्रम के होस्ट थे। पूरे कार्यक्रम के दौरान टंडन सभी प्रमुख लोगों के साथ रहे। जिलाधिकारी डा. ब्रह्मदेव राम तिवारी ने बताया कि कनिका कपूर जिन लोगों से सीधे मिलीं, उनकी जांच प्राथमिकता के आधार पर कराई जा रही है। यदि उसमें से कोई पाजिटिव आता है तो उनसे जुड़े लोगों की भी जांच कराई जाएगी।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ बाकी प्रमुख लोगों का स्वागत करने से लेकर उन्हें कार्यक्रम से विदा करने तक मुकुल टंडन साथ-साथ रहे। वह सभी वीआईपी और चैंबर में आने वाले लोगों के बीच करीब दो घंटे तक बने रहे। कहा जा रहा है कि मुकुल टंडन के अलावा ऐसे और कई लोग जो कनिका की पार्टी में शामिल थे, वे भी मर्चेंट चैंबर में आमंत्रित थे। कहा जा रहा है कि कनिका कपूर से मिलने के बाद मुकुल टंडन लगातार मर्चेंट चैंबर आते रहे, अपने स्टाफ से मिलते रहे। यही स्टाफ डिप्टी सीएम के आगमन पर सभी लोगों के आवभगत में भी लगा रहा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...