1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना खौफ: Coronavirus से पोते को बचाने के लिए दादा-दादी ने कर ली आत्महत्या

कोरोना खौफ: Coronavirus से पोते को बचाने के लिए दादा-दादी ने कर ली आत्महत्या

जिले में रविवार को कोरोनावायरस से संक्रमित बुजुर्ग दंपति ने कथित रूप से चलती ट्रेन के सामने कूदकर सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली, क्योंकि उन्हें डर था कि उनसे यह संक्रमण उनके पोते और बहू को फैल सकता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Corona Awe Grandparents Commit Suicide To Save Grandson From Coronavirus

 कोटा: देश में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहें हैं इससे बचने के लिए लगातार लोगों को नई-नई गाइडलाइन जारी की जा रही है। जिले में रविवार को कोरोनावायरस से संक्रमित बुजुर्ग दंपति ने कथित रूप से चलती ट्रेन के सामने कूदकर सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली, क्योंकि उन्हें डर था कि उनसे यह संक्रमण उनके पोते और बहू को फैल सकता है।

पढ़ें :- दुखद: भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष जीएस बावा ने की आत्महत्या

पुलिस ने बताया कि हीरालाल बैरवा (75) और उनकी पत्नी शांतिबाई (70) अपने 18 साल के पोते और बहू के साथ शहर के पुरोहितजी की टपरी इलाके में रहते थे। उनके बेटे की 8 साल पहले ही मौत हो चुकी है। रेलवे कॉलोनी थाने के उपनिरीक्षक रमेश चंद शर्मा ने बताया कि बुजुर्ग दंपती के 29 अप्रैल को संक्रमित होने की पुष्टि हुई और उसके बाद से दोनों क्वारंटाइन में थे।

दोनों ने रविवार की सुबह चंबल ओवरब्रिज के पास रेलवे लाइन पर दिल्ली-मुंबई अप ट्रैक पर ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। इस संबंध में मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X