1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. देश में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार: 24 घंटे में मिले 43,846 संक्रमित, 197 की गई जान

देश में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार: 24 घंटे में मिले 43,846 संक्रमित, 197 की गई जान

देश में कोरोना की दूसरी लहर ने फिर से रफ्तार पकड़ ली है। कोरोना के बढ़ते मामलों ने फिर से चिंता बढ़ा दी है। हर दिन कोरोना के मामलों में बढ़ोत्तरी दर्ज की जा रही है। इसके साथ ही मृतकों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। बीते 24 घंटे के आंकड़ों पर गौर करें तो 43,846 से अधिक कोरोना संक्रमण के नए मामले दर्ज किए गए। वहीं 197 लोगों की जान चली गई। केंद्रीय मंत्रालय ने रविवार को यह जानकारी दी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना की दूसरी लहर ने फिर से रफ्तार पकड़ ली है। कोरोना के बढ़ते मामलों ने फिर से चिंता बढ़ा दी है। हर दिन कोरोना के मामलों में बढ़ोत्तरी दर्ज की जा रही है।

पढ़ें :- तुर्किये और सीरिया में भूकंप से अब तक 15 हज़ार से ज्यादा की मौत, 50 हज़ार लोग घायल

इसके साथ ही मृतकों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। बीते 24 घंटे के आंकड़ों पर गौर करें तो 43,846 से अधिक कोरोना संक्रमण के नए मामले दर्ज किए गए। वहीं 197 लोगों की जान चली गई। केंद्रीय मंत्रालय ने रविवार को यह जानकारी दी।

स्वास्थ्य मंत्रालय की आरे से जारी आंकड़ों के मुताबिक, 24 घंटों में कोरोना वायरस से संक्रमण के रिकॉर्ड 43,846 नए मामले दर्ज किए गए हैं।

इसी के साथ देश में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 1,15,99,130 पहुंच गए हैं। इस साल पहली बार आज कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड 43 हजार से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं।

 

पढ़ें :- UP News: ड्यूटी के दौरान सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं कर पायेंगे पुलिसकर्मी, बना ये नियम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...