1. हिन्दी समाचार
  2. कोरोना ने महाराष्ट्र में ढाया कहर, 5 हजार के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

कोरोना ने महाराष्ट्र में ढाया कहर, 5 हजार के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

Corona Caused Havoc In Maharashtra Figures Of Infected Reached Beyond 5000

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का दायरा तेजी से बढ़ते जा रहा है। जहां रोजना कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ते जा रही है। बीते 24 घंटे में यहां कोरोना के 552 मामले सामने आए हैं। जबकि राज्य में कोरोना से अब तक करीब 251 लोगों की मौत हो चुकी है। बता दे कि यहां अब तक कोरोना के कुल 5218 मामले सामने आ चुके हैं।

पढ़ें :- आत्मविश्वास, सकरात्मकता के साथ पूरी दुनिया के लिए करोड़ो भारतीयों का संदेश लेकर आया हूं

इधर आर्थिक राजधानी मुंबई में भी कोरोना वायरस ने कहर बरपाया है।यहां पर कोरोना संक्रमितों की संख्या बढकर 3090 पर पहुंच गई है। जबकि इससे पहले 9 अपै्रेल को यह संख्या 775 थी। बताया जा रहा है कि 9 अप्रैल से 20 अप्रैल के दौरान कोरोना प्रतिबंधित क्षेत्रों की संख्या में 113 फीसदी की वृद्धि हुई है।

सीएम आवास पहुंचा कोरोना
महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री आवास पर तैनात दो महिला पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। ऐसे में एहतियातन यहां तैनात अन्य 6 पुलिसकर्मियों को भी क्वारेंटाइन किया गया है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आधिकारिक आवास ‘वर्षा‘ में दो दिन पूर्व हीएक असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर और एक कॉन्स्टेबल को तैनात किया गया था।

धारावी में बढ़ रहे मामले
बता दे कि कोरोना प्रभावित स्लम एरिया धारावी में भी कोरोना महामारी से प्रभावित मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ते जा रहे है। मंगलवार को यहां कोरोना के 12 नए मामले सामने आए हैं और इसी के साथ धारावी में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा 179 पर पहुंच गया है। साथ ही 12 लोग इस वायरस के चलते दम तोड़ चुके हैं।

पढ़ें :- बेहद आकर्षक लुक और दमदार क्षमता वाले इंजन से लैस होगी ट्रम्फ की ये बाइक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...