1. हिन्दी समाचार
  2. गोरखपुर में मुंबई से लौटे चार युवकों में कोरोना की पुष्टि

गोरखपुर में मुंबई से लौटे चार युवकों में कोरोना की पुष्टि

Corona Confirmed Among Four Youths Returned From Mumbai In Gorakhpur

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

गोरखपुर। कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। रविवार की देर रात आई रिपोर्ट में जिले के चार अन्य युवकों में भी कोरोना की पुष्टि हो गई है। इनमें से 02 सरदार नगर के अवधपुर गांव के सगे भाई हैं। बांसगांव और बेलघाट के भी एक-एक युवक कोरोना संक्रमित हैं। सभी मुम्बई से लौटे हैं। इनके साथ ही गोरखपुर में कुल संक्रमितों की संख्या 18 पहुंच गई है। बता दें कि पहले ही एक कि मौत हो चुकी है और 02 की अस्पताल से छुट्टी कर दी गई है। अब 15 का इलाज चल रहा है।

पढ़ें :- अनोखी शादी: कपल ने न बुलाया पंडित न लिए फेरे, ऐसे की शादी की जान उड़ गए सबके होश

रविवार की देर रात बाबा राघवदास (बीआरडी) मेडिकल कालेज ने कोरोना की जांच रिपोर्ट जारी की है। इसमें शनिवार को भेजे गए करीब 35 सैंपल में से 04 में कोरोना की पुष्टि हुई है। इसमें बेलघाट के शाहपुर का निवासी वह युवक भी शामिल है, जिसे कुछ दिन पहले एक संक्रमित के साथ बीआरडी में भर्ती कर दिया गया था।

इसके अलावा अवधपुर गांव के 02 सगे भाईयों में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। दोनों 08 दिन पहले मुम्बई से गांव लौटे हैं। तब से गांव में ही थे। दोनों भाईयों को शनिवार को जांच के लिए गीडा स्थित डेंटल कॉलेज ले आया गया था।यहां से उनका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। बांसगांव निवासी युवक कोरोना वायरस संक्रमित मिला है। वह भैंसही बुजुर्ग का रहने वाला है। युवक 09 मई को मुम्बई से ट्रक से आया था।

उसे गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम डेंटल कॉलेज लेकर पहुंची थी। गांव में ही थे सभी बताया जा रहा है कि चारों युवक मुम्बई से लौटने के बाद गांव पहुंचे। वहां परिवार के साथ रह रहे थे। अब सभी संक्रमित मिले हैं। ऐसे में सरदारनगर के अवधपुर, बांसगांव के भैंसही बुजुर्ग और बेलघाट के शाहपुर में कोरोना संक्रमण का खतरा मंडराने लगा है।

पढ़ें :- Skin को बनाना चाहते हैं ग्लोइंग और शाइनी, तो डाइट में शामिल करें ये आहार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...