दिल्ली पुलिस पर बढ़ता जा रहा है कोरोना का कहर, पिछले 24 घंटे में 47 और पुलिसवालों को कोरोना का इंफेक्शन

New_Project_2

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस पर कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. पिछले 24 घंटे में 47 और पुलिसवालों को कोरोना का इंफेक्शन हुआ है. अब तक दिल्ली पुलिस के 500 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. पिछले 24 घंटे में एक पुलिसकर्मी की जान भी गई है. पूरी दिल्ली में अभी भी 150 से ज्यादा इलाके सील हैं और पुलिस दिन रात ड्यूटी पर तैनात है. यही वजह है पुलिस पर खतरा बढ़ता जा रहा है.

Corona Continues To Wreak Havoc On Delhi Police Coronas Infection To 47 More Policemen In Last 24 Hours :

पिछले 24 घंटे में 1513 नए केस

बता दें कि दिल्ली में करोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस से एक दिन में सामने आए नए केस का रिकॉर्ड एक बार फिर टूटा है. पिछले 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना के 1513 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. यह एक दिन में सामने आए कोरोना पॉजिटिव मामलों की अब तक की सबसे अधिक संख्या है. नए मामलों के सामने आने के साथ ही राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 के पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 23645 हो गई है. इसमें से 13497 एक्टिव मामले हैं. आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में दिल्ली में नौ लोगों की मौत हुई है और अब तक इस वायरस की वजह से 606 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं 9542 लोग इलाज के बाद रिकवर हो चुके हैं.

दिल्ली सरकार ने बदले नियम

दिल्ली सरकार ने घरेलू यात्रियों के लिए होम क्वॉरंटीन के नियम बदल दिए हैं. अब राजधानी पहुंच रहे कोरोना लक्षणमुक्त सभी यात्रियों के लिए घर में आवश्यक रूप से 14 दिन तक क्वॉरंटीन में रहने की अवधि घटाकर सात दिन कर दी गई है. सरकार ने एक आदेश में सभी जिलाधिकारियों को नियम के क्रियान्वयन पर नजर रखने का निर्देश दिया है.

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस पर कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. पिछले 24 घंटे में 47 और पुलिसवालों को कोरोना का इंफेक्शन हुआ है. अब तक दिल्ली पुलिस के 500 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. पिछले 24 घंटे में एक पुलिसकर्मी की जान भी गई है. पूरी दिल्ली में अभी भी 150 से ज्यादा इलाके सील हैं और पुलिस दिन रात ड्यूटी पर तैनात है. यही वजह है पुलिस पर खतरा बढ़ता जा रहा है. पिछले 24 घंटे में 1513 नए केस बता दें कि दिल्ली में करोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस से एक दिन में सामने आए नए केस का रिकॉर्ड एक बार फिर टूटा है. पिछले 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना के 1513 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. यह एक दिन में सामने आए कोरोना पॉजिटिव मामलों की अब तक की सबसे अधिक संख्या है. नए मामलों के सामने आने के साथ ही राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 के पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 23645 हो गई है. इसमें से 13497 एक्टिव मामले हैं. आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में दिल्ली में नौ लोगों की मौत हुई है और अब तक इस वायरस की वजह से 606 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं 9542 लोग इलाज के बाद रिकवर हो चुके हैं. दिल्ली सरकार ने बदले नियम दिल्ली सरकार ने घरेलू यात्रियों के लिए होम क्वॉरंटीन के नियम बदल दिए हैं. अब राजधानी पहुंच रहे कोरोना लक्षणमुक्त सभी यात्रियों के लिए घर में आवश्यक रूप से 14 दिन तक क्वॉरंटीन में रहने की अवधि घटाकर सात दिन कर दी गई है. सरकार ने एक आदेश में सभी जिलाधिकारियों को नियम के क्रियान्वयन पर नजर रखने का निर्देश दिया है.