1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कोरोना संकट: सीएम योगी ने अधिकारियों के साथ की बैठक, कोविड अस्पतालों में और सुविधाएं बढ़ाने के निर्देश

कोरोना संकट: सीएम योगी ने अधिकारियों के साथ की बैठक, कोविड अस्पतालों में और सुविधाएं बढ़ाने के निर्देश

उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में सीएम ने कई दिशा निर्देश जारी किए। इसके साथ ही कोविड अस्पतालों में और सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने कहा कि कोविड अस्पतालोां में अधिक से अधिक बेड की संख्या की जाए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में सीएम ने कई दिशा निर्देश जारी किए। इसके साथ ही कोविड अस्पतालों में और सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने कहा कि कोविड अस्पतालोां में अधिक से अधिक बेड की संख्या की जाए।

पढ़ें :- Adani Row : राहुल गांधी बोले- अडानी मुद्दे पर चर्चा से डरी हुई है सरकार, इनके पीछे कौन सी शक्ति यह भी देश को पता चले

साथ ही कोरोना संक्रमित मरीजों का तत्काल भर्ती कर उनका उपचार किया जाए। इसके साथ ही उन्होंने लखनऊ, प्रयागराज, कानपुर नगर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, गाजियाबाद, गोरखपुर, सहारनपुर, बरेली, झांसी और गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रमित मरीजों के उपचार की व्यवस्था को और दुरूस्त करने के निर्देश दिए हैं।

सीएम ने कहा कि इन 12 जिलों में जरूरत के अनुसार विशेषज्ञ चिकित्सकों सहित अतिरिक्त चिकित्सा कर्मियों की तैनाती की जाए। इसके साथ ही कोरोना टीकाकरण का काम भी सरकार की गाइडलाइन्स के अनुसार करने के निर्देश दिए हैं।

 

पढ़ें :- T20 World Cup Records : ये महिला क्रिकेटर तोड़ सकती है रोहित शर्मा का वर्ल्ड रिकॉर्ड, रच देंगी इतिहास
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...