1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कोरोना संकट: सीएम योगी ने अधिकारियों के साथ की बैठक, कोविड अस्पतालों में और सुविधाएं बढ़ाने के निर्देश

कोरोना संकट: सीएम योगी ने अधिकारियों के साथ की बैठक, कोविड अस्पतालों में और सुविधाएं बढ़ाने के निर्देश

उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में सीएम ने कई दिशा निर्देश जारी किए। इसके साथ ही कोविड अस्पतालों में और सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने कहा कि कोविड अस्पतालोां में अधिक से अधिक बेड की संख्या की जाए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में सीएम ने कई दिशा निर्देश जारी किए। इसके साथ ही कोविड अस्पतालों में और सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने कहा कि कोविड अस्पतालोां में अधिक से अधिक बेड की संख्या की जाए।

पढ़ें :- UP Election 2022 : राष्ट्रीय लोकदल-सपा गठबंधन ने इन दो विधानसभा सीटों पर उतारे प्रत्याशी

साथ ही कोरोना संक्रमित मरीजों का तत्काल भर्ती कर उनका उपचार किया जाए। इसके साथ ही उन्होंने लखनऊ, प्रयागराज, कानपुर नगर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, गाजियाबाद, गोरखपुर, सहारनपुर, बरेली, झांसी और गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रमित मरीजों के उपचार की व्यवस्था को और दुरूस्त करने के निर्देश दिए हैं।

सीएम ने कहा कि इन 12 जिलों में जरूरत के अनुसार विशेषज्ञ चिकित्सकों सहित अतिरिक्त चिकित्सा कर्मियों की तैनाती की जाए। इसके साथ ही कोरोना टीकाकरण का काम भी सरकार की गाइडलाइन्स के अनुसार करने के निर्देश दिए हैं।

 

पढ़ें :- UP Election 2022 : बीजेपी की दूसरी लिस्ट जारी, इन दो विधानसभा सीटों पर उतारे उम्मीदवार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...