1. हिन्दी समाचार
  2. कोरोना संकट: पंजाब में 2 हफ्ते बढ़ेगा कर्फ्यू, रोजाना 4 घंटे मिलेगी छूट

कोरोना संकट: पंजाब में 2 हफ्ते बढ़ेगा कर्फ्यू, रोजाना 4 घंटे मिलेगी छूट

Corona Crisis Curfew To Increase In Punjab For 2 Weeks 4 Hours Daily

नई दिल्‍ली। भारत में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 31 हजार के पार पंहुच चुकी है वहीं पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक 322 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। प्रदेश में अब तक 19 लोगों की मोत भी हुई है। देश में 3 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है। इस बीच पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण के संबंध में मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को बड़ा ऐलान किया है। सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा है कि प्रदेश के लोगों को लॉकडाउन से रोजाना सुबह 4 घंटे तक राहत दी जाएगी। इस दौरान सभी दुकानें खुलेंगी और लोग खरीदारी कर पाएंगे।

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: यहां निकली 10811 पदों पर भर्ती, ये डिग्री वाले जल्द कर सकतें हैं अप्लाई

बता दें कि देश में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बुधवार सुबह तक को 1,007 हो गई है जबकि संक्रमित मामलों की तादाद बढ़कर 31,332 पर पहुंच गई। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार संक्रमण से 7,695 मरीज ठीक हो गए हैं और एक देश से चला गया था। वहीं 22,629 लोगों का अब भी संक्रमण का इलाज चल रहा है. कुल मामलों में 111 विदेशी शामिल हैं।

मंगलवार शाम से कुल 70 मरीजों की जान गई है जिनमें से महाराष्ट्र में 31, गुजरात में 19, मध्य प्रदेश में 7, राजस्थान में 5, उत्तर प्रदेश में 3, पश्चिम बंगाल में 2 मौतें हुई हैं जबकि जम्मू-कश्मीर, पंजाब तथा तमिलनाडु में एक-एक मरीज ने दम तोड़ा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...