1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली में कोरोना संकट बढ़ा, सीएम केजरीवाल स्वास्थ्य सुविधाओं को दुरूस्त करने के लिए करेंगे बैठक

दिल्ली में कोरोना संकट बढ़ा, सीएम केजरीवाल स्वास्थ्य सुविधाओं को दुरूस्त करने के लिए करेंगे बैठक

दिल्ली में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को यहां पर 20 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद दिल्ली के एक्टिव मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो गयी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को यहां पर 20 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद दिल्ली के एक्टिव मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो गयी है।

पढ़ें :- दिल्ली MCD चुनाव में AIMIM पार्टी ने अपने 15 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा, ओवैसी ने दिल्ली पर बोला हमाल

वहीं, दिल्ली में कोरोना संक्रमण के बढ़ते केस को देखते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल स्वास्थ्य सेवाओं को दुरूस्त करने के साथ ही लगातार समीक्षा बैठक कर रहे हैं। इस बैठक में उनके साथ कोरोना मैनेजमेंट के लिए नोडल अफसर बनाए गए मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन मौजूद रहेंगे।

बताया जा रहा है कि इस बैठक में स्वास्थ्य सेवाओं को और बढ़ाने व चुस्त-दुरुस्त करने को लेकर चर्चा होगी। कई जगह यह खबर है कि आज की बैठक में लॉकडाउन को लेकर भी चर्चा हो सकती है लेकिन सरकारी सूत्रों का कहना है कि इसकी संभावना न के बराबर है। मुख्यमंत्री भी कई बार कह चुके हैं कि लॉकडाउन के हक में वह नहीं हैं।

 

पढ़ें :- Gujarat Election 2022: केजरीवाल ने गुजरात चुनाव को लेकर की ये भविष्यवाणी, बीजेपी को बताया वीडियो बनाने वाली कंपनी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...