1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज पर कोरोना का संकट, भारतीय टीम के दो खिलाड़ी पाए गए संक्रमित

भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज पर कोरोना का संकट, भारतीय टीम के दो खिलाड़ी पाए गए संक्रमित

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। दरअसल, इस सीरीज पर भी कोरोना का संकट मंडराने लगा है। दरअसल, इंग्लैंड में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है, जिसका असर भारतीय टीम पर भी पड़ा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Corona Crisis On India England Test Series Two Players Of Indian Team Found Infected

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। दरअसल, इस सीरीज पर भी कोरोना का संकट मंडराने लगा है। दरअसल, इंग्लैंड में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है, जिसका असर भारतीय टीम पर भी पड़ा है।

पढ़ें :- पूर्व क्रिकेटर ने पृथ्वी शॉ के लिए कही ऐसी बात जो आप सोच भी नहीं सकते

खबरों के मुताबिक टीम इंडिया को दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं, इसके बाद दोनों खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि टीम इंडिया में कोरोना संक्रमित खिलाड़ियों की संख्या बढ़ सकती है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के बाद टीम इंडिया इन दिनों तीन हफ्ते के ब्रेक पर है। इस दौरान भारत के कई खिलाड़ी ब्रिटेन की अलग-अलग जगहों पर घूमने भी गए।

इसी दौरान उनके कोरोना की चपेट में आने की आशंका की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ब्रिटेन में दो भारतीय खिलाड़ी कोरोना से प्रभावित हुए और अब दोनों अच्छा महसूस कर रहे हैं जिसमें से एक की रिपोर्ट निगेटिव आई है। दूसरे खिलाड़ी का टेस्ट 18 जुलाई को किया जाएगा तब तक उसका 10 दिन का आइसोलेशन समय पूरा हो चुका होगा।

 

पढ़ें :- इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में टीम इंडिया के अंदर होंगे कई बदलाव, जडेजा की जगह इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...