1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज पर कोरोना का संकट, भारतीय टीम के दो खिलाड़ी पाए गए संक्रमित

भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज पर कोरोना का संकट, भारतीय टीम के दो खिलाड़ी पाए गए संक्रमित

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। दरअसल, इस सीरीज पर भी कोरोना का संकट मंडराने लगा है। दरअसल, इंग्लैंड में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है, जिसका असर भारतीय टीम पर भी पड़ा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। दरअसल, इस सीरीज पर भी कोरोना का संकट मंडराने लगा है। दरअसल, इंग्लैंड में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है, जिसका असर भारतीय टीम पर भी पड़ा है।

पढ़ें :- Ravi Shastri : रवि शास्त्री फिर से नहीं बनना चाहते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कोच

खबरों के मुताबिक टीम इंडिया को दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं, इसके बाद दोनों खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि टीम इंडिया में कोरोना संक्रमित खिलाड़ियों की संख्या बढ़ सकती है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के बाद टीम इंडिया इन दिनों तीन हफ्ते के ब्रेक पर है। इस दौरान भारत के कई खिलाड़ी ब्रिटेन की अलग-अलग जगहों पर घूमने भी गए।

इसी दौरान उनके कोरोना की चपेट में आने की आशंका की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ब्रिटेन में दो भारतीय खिलाड़ी कोरोना से प्रभावित हुए और अब दोनों अच्छा महसूस कर रहे हैं जिसमें से एक की रिपोर्ट निगेटिव आई है। दूसरे खिलाड़ी का टेस्ट 18 जुलाई को किया जाएगा तब तक उसका 10 दिन का आइसोलेशन समय पूरा हो चुका होगा।

 

पढ़ें :- T20 World Cup 2022 : वर्ल्ड कप में इस नई जर्सी में दिखेगी टीम इंडिया, लॉन्च होने से पहले वीडियो वायरल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...