1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कोरोना ने छीना इंडस्ट्री का एक और दिग्गज सितारा, डायलॉग राइटर सुबोध चोपड़ा का निधन

कोरोना ने छीना इंडस्ट्री का एक और दिग्गज सितारा, डायलॉग राइटर सुबोध चोपड़ा का निधन

कोरोना वायरस के चलते देशभर में लोग हैरान परेशान है। अब तक कई लोगों ने मौत को गले लगा लिया है। कई स्टार्स हैं जो कोरोना संक्रमण के चलते मौत को गले लगा चुके हैं। अब इसी बीच फिल्म डायलॉग राइटर सुबोध चोपड़ा का निधन हो गया। इस बारे में जानकारी सुबोध चोपड़ा के छोटे भाई शैंकी ने दी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Corona Dies Another Legendary Star Of Dialogue Industry Dialogue Writer Subodh Chopra

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते देशभर में लोग हैरान परेशान है। अब तक कई लोगों ने मौत को गले लगा लिया है। कई स्टार्स हैं जो कोरोना संक्रमण के चलते मौत को गले लगा चुके हैं। अब इसी बीच फिल्म डायलॉग राइटर सुबोध चोपड़ा का निधन हो गया। इस बारे में जानकारी सुबोध चोपड़ा के छोटे भाई शैंकी ने दी है।

पढ़ें :- फिल्म इंडस्ट्री को एक और तगड़ा झटका, पहले प्रेस फोटोग्राफर और फिल्मकार का निधन

हाल ही में शैंकी ने बताया कि ‘पिछले शनिवार उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी। लेकिन इसी सोमवार यानी 10 मई को उनकी हालत बिगड़ गई। उनका ऑक्सीजन लेवल अचानक से गिरने लगा। वह बहुत थकान महसूस कर रहे थे और उनका ब्लड प्रेशर भी बढ़ रहा था।

आज सुबह उनकी हालत बिगड़ी तो मैंने उन्हें मलाड के लाइफलाइन हॉस्पिटल में भर्ती कराया, लेकिन कार्डियक अरेस्ट से उनकी मौत हो गई। ये सभी कॉम्प्लीकेशंस कोविड फ्री होने के बाद हुए।’ आप सभी को हम यह भी बता दें कि सुबोध चोपड़ा ने फिल्म ‘मर्डर’, ‘रोग’ जैसी फिल्मों के डायलॉग लिखे थे।

उन्होंने इन्ही डायलॉग्स की बदौलत इंडस्ट्री में अपना खास और अच्छा मुकाम बनाया था। बीते दिनों ही वह कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे, लेकिन इलाज के बाद उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी थी। करीब 6 दिन बाद पोस्ट कोविड कॉम्प्लीकेशंस ने उनकी जान ले ली। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि सुबोध फिल्मों के डायलॉग और स्क्रिप्ट के साथ-साथ फिल्में डायरेक्टर भी करते थेष उन्होंने वसुधा नाम की एक मलयालम फिल्म भी बनाई थी।

पढ़ें :- फिल्म इंडस्ट्री ने खोया एक और फेमस गीतकार, कोरोना से पूवाचल खादर का निधन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X