Corona effect : सोनौली नगर के सभी वाटर एटीएम से पानी निःशुल्क

IMG-20200401-WA0047

सोनौली। कोरोना वायरस को देखते हुए तथा नगरवासियों की असुविधाओ का ध्यान रखते हुए आदर्श नगर पंचायत सोनौली में लगे सभी वाटर (पानी) एटीएम को आमजन के लिये पूरी तरह से निःशुल्क कर दिया गया है जो आज एक अप्रैल से लागू हो गया है ।

Corona Effect Free Water From All Water Atms Of Sonauli City :

उक्त आशय की जानकारी कामना त्रिपाठी आदर्श नगर पंचायत सोनौली अध्यक्ष ने दूरसंचार से बताया है । और बताया कि लॉक डाउन से हुई बंदी को भांपते हुए नगर में निवास करने वाले गरीब परिवारों को राशन आदि की दिक्कत न हों इसके लिए अपनी तैयारियों को और तेज कर दिया है ।

श्री त्रिपाठी ने बताया कि “जो राशन का थैला हमने तैयार किया है उसमें चावल,आलू,प्याज, नमक,साबून व तेल आदि रखा गया है और गरीबो तक राशन पहुचाने का कार्य भी अपनी गति से चल रहा है जरूरत मंद के मदद में किसी प्रकार की कमी नही की जाएगी अगर इसके बाद भी जरूरत महसूस हुई तो हम और भी मदद करने में पीछे नही हटेंगे।

सोनौली। कोरोना वायरस को देखते हुए तथा नगरवासियों की असुविधाओ का ध्यान रखते हुए आदर्श नगर पंचायत सोनौली में लगे सभी वाटर (पानी) एटीएम को आमजन के लिये पूरी तरह से निःशुल्क कर दिया गया है जो आज एक अप्रैल से लागू हो गया है । उक्त आशय की जानकारी कामना त्रिपाठी आदर्श नगर पंचायत सोनौली अध्यक्ष ने दूरसंचार से बताया है । और बताया कि लॉक डाउन से हुई बंदी को भांपते हुए नगर में निवास करने वाले गरीब परिवारों को राशन आदि की दिक्कत न हों इसके लिए अपनी तैयारियों को और तेज कर दिया है । श्री त्रिपाठी ने बताया कि "जो राशन का थैला हमने तैयार किया है उसमें चावल,आलू,प्याज, नमक,साबून व तेल आदि रखा गया है और गरीबो तक राशन पहुचाने का कार्य भी अपनी गति से चल रहा है जरूरत मंद के मदद में किसी प्रकार की कमी नही की जाएगी अगर इसके बाद भी जरूरत महसूस हुई तो हम और भी मदद करने में पीछे नही हटेंगे।