HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. कोरोना इफेक्ट: दो खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव, रद्द हो गया KKR और RCB का IPL मैच

कोरोना इफेक्ट: दो खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव, रद्द हो गया KKR और RCB का IPL मैच

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच सोमवार को अहमदाबाद में होने वाला मैच रद्द हो गया है। कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के दो सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

अहमदाबाद: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच सोमवार को अहमदाबाद में होने वाला मैच रद्द हो गया है। कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के दो सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। यह मैच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होना था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस मुकाबले का आयोजन 30 मई को समाप्त होने वाले इस टूर्नामेंट के दौरान किसी अन्य दिन किया जाएगा।

पढ़ें :- बाबर, शाहीन और रिजवान को पीसीबी ने दिया जोरदार झटका; हाथ से गया बंपर कमाई का मौका

बता दें कि केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसा पहली बार हुआ है कि खिलाड़ियों के कोविड पॉजिटिव निकलने के बाद कोई मैच रद्द किया हो।

बता दें कि कोरोना काल के दौरान बीसीसीआई ने मजबूत बायो बबल का हवाला दिया था। जिसके तहत अब तक 29 मैच सफलतापूर्वक कराए गए। लेकिन अहमदाबाद में खेले जाने वाला 30वां मैच रद्द कर दिया गया है। पहले खबर आई थी कि कोरोना काल से बचने के लिए बीसीसीआई ने बायो-बबल को और सख्त कर दिया है लेकिन उसके बाद भी खिलाड़ी बच नहीं पाए हैं।

ऐसा कहा गया था कि खिलाड़ियों के बाहर से आने वाले खाने पर पूरी तरह से रोक लगा दी है। बबल में रह रहे खिलाड़ियों को सिर्फ होटल में मिलने वाला खाना ही खाना होगा। बता दें कि कोरोना काल में आईपीएल के आयोजन पर सवाल उठ रहे थे। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ी आईपीएल से हट चुके हैं।

पढ़ें :- IPL 2025 Mega Auction: मुंबई, RCB, दिल्ली और CSK को मिलेंगे नए कप्तान... रोहित-पंत समेत कई खिलाड़ियों की बदल जाएंगी टीमें!
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...